शिवसेना नेता संजय राउत की धमकी के बाद Kangana Ranaut को मिली 'वाई' सुरक्षा, अमित शाह का किया आभार व्यक्त

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Sep 2020, 01:57 PM IST
शिवसेना नेता संजय राउत की धमकी के बाद Kangana Ranaut को मिली 'वाई' सुरक्षा, अमित शाह का किया आभार व्यक्त
Home Minister Amit Shah Gives 'Y' Security To Kangana Ranaut

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने एक्ट्रेस Kangana Ranaut को मुंबई ना आने की धमकी दी थी। जिसके बाद आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अभिनेत्री को 'वाई' सुरक्षा प्रदान की है। जिसके लिए कंगना ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त किया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस Kangana Ranaut इन दिनों अपने ट्वीट के चलते खूब सुर्खियों में बनी हुई है। हिमाचल में बैठीं कंगना ने अपने ट्वीट के माध्यम से पूरी मुंबई में हलचल मचा दी है। हाल ही में कंगना ने अपने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे में वाले अधिकृत कश्मीर से कर दी थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ आई आवाज़ें उठने लगी थी। इस बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने भी ट्वीट कर अभिनेत्री के लिए कई आपत्तिजनक बातें कहीं साथ ही उन्होंने मुंबई ना आने की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद कुछ लोगों ने नेता से माफी मांगने को भी कहा। बीते दिन यानी कि रविवार की शाम कंगना ने वीडियो पोस्ट किया।

कंगना रनौत ने वीडियो में कहा कि "महाराष्ट्र संजय राउत का नहीं है और ना किसी के बाप का महाराष्ट्र है। उनके लिए प्रयोग किए गए अपशब्दों के लिए देश की बेटिंया संजय राउत को कभी माफ नहीं करेंगी। वीडियो में अभिनेत्री ने संजय राउत को चुनौती देते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। वह भी देखती हैं कि कौन उनका जबड़ा तोड़ता है।" इस वीडियो के सामने आने के बाद आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें 'वाई' सुरक्षा प्रदान की है। जिसकी जानकारी कंगना ने एक ट्वीट के माध्यम से दी है। जिसमें उन्होंने अमित शाह के लिए आभार व्यक्त किया है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं @AmitShah जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।" साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ते हुए का भी इमोजी बनाया है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/kangana-ranaut-replied-to-statement-of-shiv-sena-leader-sanjay-raut-6384505/

आपको बता दें संजय राउत और कंगना रनौत के बीच छिड़ी जंग की असली वजह कंगना का एक ट्वीट है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुआ है। एक्ट्रेस लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में छुपे कई राजों से पर्दा उठा रही हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड का संबंध ड्रग्स के लेन-देन के साथ बताया। जिसमें कई जानी-मानी हस्तियों का नाम शामिल था। ट्वीट के बाद कंगना ने सुरक्षा की मांग करते हुए कहा था कि 'उन्हें मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। ट्वीट में अभिनेत्री ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी।' जिससे नाराज़ होकर शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने अभिनेत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि 'उन्होंने महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस का अपमान किया है। वह अब मुंबई आकर दिखाएं।'

Central Home Minister Amit Shah
Show More