scriptफेक फॉलोअर्स स्कैम पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कसा ऐसा तंज | Honey Singh opens up on fake social media followers scam | Patrika News

फेक फॉलोअर्स स्कैम पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कसा ऐसा तंज

locationमुंबईPublished: Sep 06, 2020 10:46:24 pm

अपने प्रशंसकों की बड़ी संख्या के लिए लोकप्रिय रैपर यो यो हनी सिंह ( Honey Singh ) ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम ( fake social media followers scam ) के बारे में खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत की थी तो कई लोगों ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे…..

Honey Singh

Honey Singh,Honey Singh,Honey Singh

अपने प्रशंसकों की बड़ी संख्या के लिए लोकप्रिय रैपर यो यो हनी सिंह ( Honey Singh ) ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम ( fake social media followers scam ) के बारे में खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत की थी तो कई लोगों ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले फेक फॉलोवर्स और लाइक पाने के लिए सोशल मीडिया रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें हनी सिंह के संगीत प्रतिद्वंद्वी रैपर बादशाह का नाम सामने आया। बादशाह ने विश्व रिकॉर्ड बनाने के प्रयास में अपने गाने पागल के लिए 7.2 करोड़ व्यूज पाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च करने की बात स्वीकार की थी।

हनी सिंह ने बिना किसी का नाम लिए कहा, मैंने उन रैपर्स के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी हैं जिन्होंने अपने गाने के लिए नकली व्यूज खरीदे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपना करियर शुरू किया था और मैं लोकप्रिय हो रहा था तो लोगों ने कई आरोप लगाए थे। उन्होंने आगे कहा, यह प्रगति की निशानी है, और आप जिन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं, ऐसे आरोप उन पर ही हैं। यह मेरी तरफ से उन्हें बधाई है, क्योंकि वे प्रगति कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं, इसलिए मैं इस पर अब और नहीं कह सकता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो