शूटिंग के दौरान देखी ऋतिक रोशन की बड़ी लापरवाही, खतरे में पड़ी फरहान-अभय की जान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 May 2021, 12:09 PM IST
शूटिंग के दौरान देखी ऋतिक रोशन की बड़ी लापरवाही, खतरे में पड़ी फरहान-अभय की जान
Hrithik Roshan Almost Killed Farhan-Abhay Deol During Film Shooting

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल ने फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की शूटिंग के दौरान हुए हादसे के बारें में बताया है। फिल्म के बिहाइंड द सीन के इस वीडियो को जोया अख्तर की प्रोडक्शन कंपनी टाइगर बेबी फिल्म्स ने शेयर किया है।

नई दिल्ली। इन दिनों फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का एक किस्सा तेजी से वायरल है। इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल हैं। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की जिंदगियों पर आधारित होती है। वहीं सालों बाद एक बार फिर से यह फिल्म सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। जिसे फिल्ममेकर जोया अख्तर की प्रोडक्शन टाइगर बेबी फिल्म्मस ने शेयर किया है। वीडियो में अभय देओल की आवाज़ सुनाई दे रही है। जिसमें वह एक किस्सा किसी को बताते हुए सुनाई दे रहे हैं।

जिंदगी मिलेगी ना दोबारा के सेट पर हुआ हादसा

इस वीडियो में अभय देओल बतातें हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन को शूट करते हुए ऋतिक रोशन ने फरहान और उन्हें लगभग मारा ही डाला था। जी हां, यहां तक कि फरहान अपनी जान को बचाने के लिए गाड़ी से कूद गए थे। इस वीडियो में इस सीन को दिखाया भी जा रहा है। फिल्म के इस सीन की बात करें तो आपको याद होगा कि फिल्म में एक सीन होता है जिसमें फरहान, ऋतिक और अभय तीनों ही बर्सिलोना से कोस्टा ब्रावा जाते हैं।

तभी ऋतिक को ऑफिस से एक कॉल आता है। अभय बतातें हैं कि इस सीन के दौरान ऋतिक गाड़ी चला रहे होते हैं और फिर सड़क के किनारे गाड़ी को खड़ा कर देते हैं। लेकिन वह इंजन को बदं करना भूल जाते हैं।

 

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद एक्टर Hrithik Roshan और Sussanne Khan एक ही घर में रह रहे हैं साथ, घर को बताया टेम्पररी

 

फरहान ने गाड़ी से कूदकर बचाई थी जान

अभय आगे बतातें हैं कि ऋतिक रोशन गाड़ी से बाहर निकल जाते हैं और गाड़ी का इंजन यूं ही खोला रहता है और कार खाई की तरफ जाने लगती है। यह देख फरहान अख्तर घबराकर कार कूद जाते हैं। इस सीन के बारें में बात करते हुए अभय कहते हैं कि इस सीन के दौरान ऋतिक रोशन ने फरहान और उन्हें मार ही डाला था। अभय बतातें हैं कि फरहान का दिमाग काफी तेज चलता है इसलिए वह तुरंत गाड़ी से कूद गए। वहीं वह गाड़ी में बैठकर यह सोच रहे थे कि अब तो वह मरने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Abhay Deol ने किया बड़ा खुलासा: ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के बाद अवॉर्ड फंक्शन में कर दिया गया था किनारे

आपको बता दें जिंदगी मिलेगी ना दोबारा साल 2011 में रिलीज़ हुई थी। इसमें ऋतिक, फरहान और अभय देओल के साथ-साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन भी थीं। इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। खास तक इस फिल्म को युवाओं के बीच काफी पसंद किया गया था।

Farhan Akhtar