कोरोना काल में ऋतिक रोशन ने बढ़ाया फिर मदद का हाथ, दान किए 20 लाख रुपए

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Jun 2021, 04:02 PM IST
कोरोना काल में ऋतिक रोशन ने बढ़ाया फिर मदद का हाथ, दान किए 20 लाख रुपए
Hrithik Roshan donates Rs 20 lakh to CINTAA

कोरोना काल में मदद के लिए एक बार फिर से एक्टर ऋतिक रोशन आगे आए हैं। उन्होंने 20 लाख का दान किया है। जिससे कई लोगों की मदद होगी।

नई दिल्ली। कोरोना काल में बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से काफी मदद मिल रही हैं। सेलेब्स अलग-अलग ढंग से पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर से एक्टर ऋतिक रोशन मदद के लिए आगे आए हैं। दरअसल, ऋतिक रोशन हाल ही में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के अपने साथी सदस्यों की मदद के लिए आगे आए हैं। ऋतिक रोशन ने एसोसिएशन को पैसे दान किए हैं। जिससे गरीब लोगों में राशन किट दान की जाएगी।

ऋतिक रोशन किए 20 लाख दान

CINTAA यानी कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन को ऋतिक रोशन ने 20 लाख रुपए डोनेट किए हैं। इन पैसों से गरीबी रेखा के नीचे वाले लोगों को राशन किट बांटी जाएंगी। इन पैसों से लगभग 5000 सदस्यों की मदद होगी। वैसे आपको बता दें कोरोना की पहली लहर में भी ऋतिक रोशन मदद के लिए आगे आए थे। पिछली बार एक्टर ने 25 लाख रुपए दान किए थे। उन पैसों से लभगग 4000 डेली वेज आर्टिस्ट्स और उनके परिवार की मदद की हुई थी।

इस बारे में CINTAA के महासचिव, अमित बहल ने बात करते हुए साझा किया, "ऋतिक रोशन ने पिछले लॉकडाउन के दौरान भी हमारी मदद की थी, उन्होंने 25 लाख रुपये का दान दिया था। इस बार, वह हमें जो पैसा देंगे, उसका उपयोग 5000 सदस्यों के एसोसिएशन के टीकाकरण में किया जाएगा और गरीबी रेखा से नीचे के सदस्यों को राशन के साथ मदद की जाएगी।"

 

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद एक्टर Hrithik Roshan और Sussanne Khan एक ही घर में रह रहे हैं साथ, घर को बताया टेम्पररी

फ्रंटलाइन वर्कर्स की भी कर चुके हैं मदद

वैसे आपको बता दें एक्टर ऋतिक रोशन कोरोना काल से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने मुंबई पुलिस के लिए हैंड सैनिटाइजर के डोनेशन से लेकर फ्रंट लाइन वॉरियर्स की हेल्थ और सुरक्षा की रक्षा में योगदान देने व कोविड -19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसेंट्रेटर्स को जरुरतमंदों तक पहुंचाने के लिए काम में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- हॉस्पिटल के गेट पर खड़े कर्मचारी पर चिल्लाते हुए नज़र आए Hrithik Roshan, वायरल हो रहा है वीडियो

ऋतिक रोशन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग नज़र आने वाले हैं। जी हां, फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी। साथ ही वह मधु मंटेना की 'रामायण' और 'वॉर' के सीक्वल को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अब ऋतिक रोशन विलेन की भूमिका में भी नज़र आएंगे। जिसका नाम 'विक्रम वेधा' है। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म है। जिसके लिए ऋतिक रोशन ने हामी भर दी है।

coronavirus