scriptHuma Qureshi और Bhumi Pednekar ने एक दूसरे को कहा – ‘कॉपी कैट’, दोनों में छिड़ी सोशल वॉर! | Huma Qureshi Bhumi Pednekar Same Instagram Post | Patrika News
बॉलीवुड

Huma Qureshi और Bhumi Pednekar ने एक दूसरे को कहा – ‘कॉपी कैट’, दोनों में छिड़ी सोशल वॉर!

हाल में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक जैसी पोस्ट साझा की, जिसके बाद हुमा ने भूमि को ‘कॉपी केट’ कहा.

Jul 04, 2022 / 10:49 am

Vandana Saini

Huma Qureshi Bhumi Pednekar Same Instagram Post

Huma Qureshi Bhumi Pednekar Same Instagram Post

ये बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की आपस में कम ही बनती है और दोनों के बीच वॉर ज्यादा देखने को मिलती है. आज हम आपको ऐसी ही दो एक्ट्रेस बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बीच सेम पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर छिड़ गई है. दरअसल, इन दोनों एक्ट्रेस मे अपने-अपने इंस्टाग्राम पर मोनोकिनी में सेम पोज में फोटो शेयर की है, जिसको लेकर एक एक्ट्रेस ने दूसरी एक्ट्रेस को ‘कॉपी केट’ बता दिया. हाल में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इंस्टाग्राम पर सेम पोज में फोटो शेयर की है.
हुमा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी के साथ बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं, जिसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘द मिसिंग लास्ट वन #instaglitch हो गया…’. हुमा की इस फोटो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं भूमि पेडनेकर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ऑरेंज बिकिनी टॉप, मैचिंग पैंट और प्रिंटेड शर्ट में फोटो शेयर की है और इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें उन्होंने हुमा जैसा ही बोल्ड पोज दिया है, जिसको लेकर हुमा ने कमेंट भी किया है. हुमा ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘कॉपी कैट’ कहा.
यह भी पढ़ें

‘हम इसे ज्यादा ऊंचा उड़ने भी नहीं देंगे’, Kartik Aaryan की सक्सेस को लेकर Kriti Sanon ने कही ये बात

huma_qureshi.jpg

इसके साथ ही हुमा ने एक फनी इमोजी भी शेयर की. वहीं अपनी इस फोटो को साझा करते हुए भूमि ने कैप्शन में लिखा ‘बर्थडे मंथ’. वहीं भूमि के फैंस को उनकी ये फोटो खूब पसंद आ रही है. उनकी इस फोटो पर उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर ने कमेंट में लिखा ‘माई लॉबस्टर’. वहीं उनके फैंस भी उनकी इस कातिलाना अदाओं पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं भूमि की इस पोस्ट पर हुमा के ऐसे कमेंट पर उनको खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं, जिसके चलते ये पोस्ट वायरल हो रही है.
bhumi_pednekar.jpg

बता दें कि अपने फैंस का ऐसा रिएक्शन देख भूमि ने तुंरत उनके कमेंट पर रिएक्शन देते हुए रेड हार्ट और केकड़े का इमोजी शेयर करते हुए लिखा ‘fellow’. हालांकि, ये एक हेल्दी फाइट थी, जिसको फैंस ने गरमाने की कोशिश कर रहे थे, जिसको भूमि के रिप्लाई ने बीच में ही रोक दिया. बता दें कि हुमा और भूमि एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के पोस्ट्स पर कमेंट्स करती रहती हैं. वहीं भूमि इन दिनों अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Huma Qureshi और Bhumi Pednekar ने एक दूसरे को कहा – ‘कॉपी कैट’, दोनों में छिड़ी सोशल वॉर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो