script‘लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा | I want to shock and awe people with my work : Parineeti Chopra | Patrika News

‘लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2021 05:42:06 pm

Submitted by:

Mohmad Imran

‘द गर्ल ऑन ए ट्रेन’ की एक्ट्रेस बोली- ‘मैं चाहती हूं कि लोग मेरा काम देखकर हैरान रह जाएं!’

'लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा

‘लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा,’लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा,’लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की तीन बैक-टू-बैक फ़िल्मों, यानी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (TGOTT), ‘संदीप और पिंकी फरार’ (SAPF) और हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘साइना’ (SAINA) में उनके वर्सेटाइल परफॉर्मेंस को अच्छे रिव्यू मिले हैं, और लोग उनके काम की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। परी ने खुलासा किया कि, आने वाले दिनों में वह ऐसी चुनिंदा फ़िल्मों में काम करने वाली हैं जिनमें उनका परफॉर्मेंस देखकर लोग चौंक जाएंगे, क्योंकि इन फ़िल्मों के जरिए उन्हें दर्शकों को अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने का मौका मिलेगा।
'लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा
परी कहती हैं, “फिलहाल मैं बेहद खुश और उत्साहित महसूस कर रही हूं, क्योंकि TGOTT, SAPF और साइना को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। मुझे लगता है कि वर्सेटाइल रोल्स निभाने का मेरा फैसला ऑडियंस और क्रिटिक्स को काफी पसंद आया, जिससे एक कलाकार के तौर पर मुझे अपनी प्रतिभा को निखारने में मदद मिली। आगे भी मेरी चॉइस काफी प्राकृतिक और बोल्ड होगी, और मुझे उम्मीद है कि तीन बैक-टू-बैक फ़िल्मों की तरह आने वाली फ़िल्मों में भी लोग मेरा काम देखकर हैरान रह जाएंगे।”
'लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा
परी के लिए 2021 की शुरुआत काफी अच्छी रही है, और वह इस पॉजिटिव मोमेंटम का पूरा फायदा उठाना चाहती हैं। वह कहती हैं, “लोग मेरे काम की तारीफ़ कर रहे हैं। और जब मैं परिणीति 2.0, परिणीति की वापसी, परिणीति चोपड़ा की पावर-पैक्ड हैट्रिक जैसी बातें सुनती हूं तो मुझे काफी अच्छा महसूस होता है। ऐसी बातें बेहद मायने रखती हैं, क्योंकि अब तक किसी एक्टर ने एक महीने में 3 फिल्में रिलीज़ करने का हौसला नहीं दिखाया है, और इस बात पर मुझे खुद भी यक़ीन नहीं हो रहा है। इस साल की शुरुआत मेरे लिए काफी अच्छी रही है, क्योंकि मैंने स्क्रीन पर जो दिखाने की कोशिश की, उसे लोगों ने दिल से पसंद किया।”
'लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा
वह कहती हैं, “लोगों का प्यार इस बात को साबित करता है कि मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहिए और बदलाव की दिशा में आगे बढ़ना चाहिए। यह मेरे लिए सबसे बड़ी सीख है, और निश्चित तौर पर आने वाले समय में फ़िल्मों का चयन करते समय मैं इसे लागू करूंगी।”
'लोगों को अपने काम से चौंकाना चाहती हूँ- परिणीति चोपड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो