script2020 में होगीं ये चार बड़ी फिल्में रिलीज़, बॉक्सऑफिस पर किसका चलेगा जादू | In 2020 4 big pictures will Release | Patrika News
बॉलीवुड

2020 में होगीं ये चार बड़ी फिल्में रिलीज़, बॉक्सऑफिस पर किसका चलेगा जादू

2020 में आने वाली ये चार बड़ी फिल्में
 

Oct 28, 2019 / 01:05 pm

Shweta Dhobhal

img2.jpg

सत्यमेव जयते 2 – सत्यमेव जयते के पहले पार्ट में जहां जॉन अब्राहम को भष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए देखा गया था, वहीं दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम पुलिस ऑफिसर बनकर भष्टाचार के खिलाफ लड़ेगे। वैसे सत्यमेव जयते 2 फिल्म के पहले पोस्टर में जॉन अब्राहम को पुलिस की वर्दी में देखा गया है, जिसमे उनका दमदार लुक देखने को मिला है। जॉन अब्राहम की ये फिल्म सिनेमाघरों मे अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

satyamev_jayetey.jpeg

सूर्यवंशी – 155 करोड़ के बजट में बनी ये पुलिस पर बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म में ना सिर्फ अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। बल्कि फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की भी एक झलक देखने को मिलेगी। दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, समीक्षकों का मानना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी। वैसे फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

suryavanshi_.jpg

बागी 3 – ये तो सभी जानते है कि ये तमिल की हिट फिल्म वेट्टई का रीमेक है। जिसमें आर माधवन पुलिस के रोल में नजर आए थे। अब वहीं किरदार बागी 3 में रितेश देशमुख निभाने वाले है। वहीं फिल्म में टाइगर श्रॉफ को भी दमदार रोल में देखा जाएगा। फिल्म में इन दोनों की कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है, ये फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होने वाली है।

bhagi_3.jpg

दरबार – 68 की उम्र के रजनीकांत इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे है, बता दे कि पिछले ही हफ्ते उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। वैसे इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर रिलीज हो चुके है, जिसमे रजनीकांत का धाकड़ लुक देखने को मिला है। ये फिल्म 10 जनवरी को एक साथ पाँच भाषाओं में रिलीज होने वाली है। बता दे कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, नयनतारा, श्रिया सरन और नवाब शाह जैसे दमदार कलाकारों को देखा जाएगा। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ से ऊपर पहुंच चुका है।

darbaar.jpeg

Home / Entertainment / Bollywood / 2020 में होगीं ये चार बड़ी फिल्में रिलीज़, बॉक्सऑफिस पर किसका चलेगा जादू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो