भारतीय क्रिकेटर सिराज को पिता की कब्र पर देख इमोशनल हुए Dharmendra, ट्वीट कर बोलें- 'तुम पर गर्व है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Jan 2021, 01:25 PM IST
भारतीय क्रिकेटर सिराज को पिता की कब्र पर देख इमोशनल हुए Dharmendra, ट्वीट कर बोलें- 'तुम पर गर्व है'
Indian Cricketer Siraj At Father Grave Dharmendra Became Emotional

  • अभिनेता धर्मेंद्र ( Dharmendra ) ने किया क्रिकेटर सिराज ( Indian Cricketer Mohammed Siraj ) के लिए ट्वीट
  • पिता की कब्र पर सिराज को देख भावुक हुए अभिनेता
  • ट्वीट कर की जमकर तारीफ

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ( Dharmendra ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर देखा गया है कि वह अपनी पोस्ट के माध्यम से कभी लोगों का प्यार तो कभी ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत पर अभिनेता ने ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj ) की तारीफ करते हुए उन पर गर्व जताया है।

यह भी पढ़ें- शक्तिमान से 'गीता विश्वास' के रोल को बदलने पर सालों बाद Mukesh Khanna ने तोड़ी चुप्पी, जानें वजह

 

धर्मेंद्र ने सिराज ( Dharmendra Tweet ) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सिराज बेटे तुम भारत के बहादुर बेटे हो...तुम्हें बहुत सारा प्यार। जब दिल पर पिता की मौत का सदमा लेकर भी तुम देश की इज्जत के लिए खेलते रहे और जीत को अपने नाम कर लौटे। कल तुम्हें अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया। उन्हें जन्नत नसीब हो।' इस पोस्ट में धर्मेंद्र ने सिराज की तस्वीर को भी शेयर किया है। जिसमें वह बेहद मायूस नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Rubina Dilaik की पुरानी तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, फैंस को पहचानने में हो रही है मुश्किल

siraj_2.jpg

धर्मेंद्र के इस इमोशनल पोस्ट को देख लोग भी काफी भावुक हो गए और कमेंट कर सभी सिराज के वालिद के लिए खूब दुआएं मांगी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें जन्नत नसीब हो, और दुआ करता है कि सिराज को इस मुश्किल घड़ी में शक्ति प्रदान हो ताकि वह अपने परिवार को संभाल पाए। आपको बता दें गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद मोहम्मद सिराज पिता मोहम्मद घौस की कब्र पर पहुंचे थे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

Dharmendra