scriptइरफान खान के अलावा इन दिग्गज बॉलीवुड सितारों का भी कैंसर से हो चुका है निधन, देखें लिस्ट | irrfan khan rishi kapoor bollywood stars who died due to cancer | Patrika News
बॉलीवुड

इरफान खान के अलावा इन दिग्गज बॉलीवुड सितारों का भी कैंसर से हो चुका है निधन, देखें लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की आज डेथ एनिवर्सरी है। 4 साल पहले उनका निधन कैंसर के कारण हुआ था। हालांकि, इरफान खान के अलावा भी और कई बॉलीवुड स्टार्स हैं, जिनका निधन कैंसर के कारण हुआ था। आइए आज आपको ऐसे ही दिग्गज सितारों की लिस्ट बताते हैं।

मुंबईApr 29, 2024 / 11:54 am

Gausiya Bano

bollywood stars who died due to cancer

बॉलीवुड स्टार्स जिनका कैंसर के कारण हो चुका है निधन

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इरफान खान की डेथ (Irrfan Khan Death) 29 अप्रैल, 2020 को हुई थी। आज उनकी पुण्यतिथि है। एक्टर न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक कैंसर से पीड़ित थे। इलाज के समय कोलन संक्रमण की वजह से उनकी मौत हो गई थी। हालांकि, इरफान अकेले ऐसे बॉलीवुड स्टार नहीं हैं, जिनका निधन कैंसर के कारण हुआ था। आज हम आपको ऐसे और दिग्गज बॉलीवुड सितारों के नाम बताएंगे, जिनका निधन कैंसर के कारण हो चुका है।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)

ऋषि कपूर लंबे समय से ल्यूकेमिया से पीड़ित थे। यह एक तरह से रक्त कोशिकाओं के कैंसर से जुड़ा है। इसी के कारण एक्टर ऋषि कपूर का निधन हुआ था। उन्होंने 30 अप्रैल, 2020 को आखिरी सांस ली थी।
rishi kapoor death due to cancer

नरगिस दत्त (Nargis Dutt)

दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस दत्त का निधन भी कैंसर की वजह से हुआ था। साल 1981 में अग्नाशय कैंसर के कारण नरगिस दत्त की मृत्यु हुई थी।

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt डिंपल दिखाने के लिए ऐसे बनाती हैं मुंह! देखें Viral फोटो


nargis dutt death due to cancer

फिरोज खान (Firoz Khan)

फिरोज खान का नाम बॉलीवुड के हिट एक्टर में शामिल है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, 27 अप्रैल, 2009 को फेफड़ों के कैंसर की वजह से एक्टर का निधन हो गया था। उस वक्त उनकी उम्र 69 थी।
firoz khan death due to cancer

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna)

दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना को भी कैंसर था, जिसकी वजह से उनकी हेल्थ काफी बिगड़ गई थी। इसके बाद साल 2012 में एक्टर ने आखिली सांस ली थी।

यह भी पढ़ें

ओटीटी पर मौजूद हैं इरफान खान की ये 5 फिल्में, इस हफ्ते जरूर देखें


rajesh khanna death due to cancer

विनोद खन्ना (Vinod Khanna)

एक्टर विनोद खन्ना का निधन भी कैंसर के कारण हुआ था। उस वक्त विनोद खन्ना 70 साल के थे।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन की वजह से बुरी तरह घायल हो गए थे विनोद खन्ना, लगवाने पड़े थे 16 टांके, 7 साल पहले हुई थी डेथ


vinod khanna death due to cancer

Home / Entertainment / Bollywood / इरफान खान के अलावा इन दिग्गज बॉलीवुड सितारों का भी कैंसर से हो चुका है निधन, देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो