scriptक्या मौनी रॉय करने जा रही हैं बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी? जानें कौन है वो शख्स | Is Mouni Roy getting married to rumored boyfriend suraj nambiar | Patrika News

क्या मौनी रॉय करने जा रही हैं बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी? जानें कौन है वो शख्स

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2021 08:45:38 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस मौनी रॉय को लेकर बड़ी खबर आई सामने
क्या इस साल करेंगी बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी?

mouni_roy.jpg

Mouni Roy

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई कपल की शादी की खबरें आ चुकी हैं। हाल ही में एक्टर वरुण धवन और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की खबरें काफी वायरल हुईं। इस बीच अब बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक मौनी रॉय को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया खबरों की मानें तो मौनी भी जल्द ही शादी कर सकती हैं।
सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किसान आंदोलन के समर्थन में भरी हुंकार, बोले- मैदान में आने का समय आ चुका है

https://twitter.com/Roymouni/status/1327519052776972288?ref_src=twsrc%5Etfw
खबरों के मुताबिक, मौनी रॉय इन दिनों दुबई के एक बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। जल्द ही वह उनके साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में मौनी दुबई में रही थीं। उन्होंने वहां अपना पूरा समय अपनी बहन, बहनोई और उनके बच्चों के साथ बिताया। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस दौरान उनकी नजदीकियां सूरज नांबियार से बढ़ने लगीं। हालांकि शादी की खबरों को लेकर दोनों में से किसी ने आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है। लेकिन कहा जा रहा है कि मौनी ने सूरज के साथ अपने रिश्ते को पहले ही इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया है।
Kartik Aaryan ने मां के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे बोलो सब

https://twitter.com/Roymouni/status/1299353333019287558?ref_src=twsrc%5Etfw
मौनी ने सूरज और उनके परिवार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने सूरज के पैरंट्स को ‘मॉम’ और ‘डैड’ बताते हुए संबोधित किया था। मौनी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि एक्ट्रेस सूरज के माता-पिता के साथ काफी कंफर्टेबल रहती हैं बता दें कि इससे पहले मौनी रॉय का नाम एक्टर गौरव चोपड़ा और मोहित रैना के साथ भी जुड़ चुका है। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में दिखाई देंगे।
https://twitter.com/Roymouni/status/1271066011354234882?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो