सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किसान आंदोलन के समर्थन में भरी हुंकार, बोले- मैदान में आने का समय आ चुका है

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Jan 2021, 06:25 PM IST
सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किसान आंदोलन के समर्थन में भरी हुंकार, बोले- मैदान में आने का समय आ चुका है
Sapna Choudhary

  • सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किया किसान आंदोलन का समर्थन
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए किसानों के साथ मैदान में आने को कहा

नई दिल्ली: नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। 51 दिन हो गए हैं और किसान कृषि कानून को वापस लेने की मांग के साथ अड़े हुए हैं। किसानों को देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी समर्थन मिल रहा है। वहीं, सेलेब्स भी किसानों के पक्ष में खड़े नजर आए। अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति वीर साहू ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया है।

वीर साहू ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली कूच करने की अपील की है। उन्होंने लिखा, 'इम्तिहान की घड़ी आ गई, वीरवर पहनो केसरिया बाना। मर मिटो किसान कौम पर इस तरह, जिस तरह शमा पर परवाना। किसान आंदोलन में वह घड़ी आ गई है, जब घर से निकलकर अपने किसान भाईयों के साथ मैदान में आने का सबसे जरूरी मौका आ पड़ा है। साथियों आप सभी ने अलग-अलग तरीके से किसान आंदोलन में अपना सहयोग किया है, लेकिन अब 26 जनवरी के लिए घर से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच में शामिल होना, आप और हम सब की जिम्मेदारी है। इसलिए सभी साथी दिल्ली कूच की तैयारी करें और किसान मजदूर हितों के लिए एक होकर आगे बढ़ें।'

Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर की हुई मौत, सलमान खान के साथ वीकेंड के वार की शूटिंग के बाद हुआ भयानक एक्सीडेंट

उनके इस पोस्ट को लोग काफी सपोर्ट कर रहे हैं। इससे पहले भी मकर सक्रांति के मौके पर वीर साहू ने किसान आंदोलन की बात कही थी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा था- सारे भाइयों ने सक्रांत की राम राम। बाकी मेरी असली सक्रांति तो किसानों के जीत के बाद ही मनेगी। वीर साहू से पहले सपना चौधरी भी किसान आंदोलन का समर्थन कर चुकी हैं।

गुरु दत्त पर बायोग्राफी बनने से नाराज़ बेटी Nina Dutt, फिल्म निर्माता को भेजा लीगल नोटिस

बता दें कि सपना चौधरी ने वीर साहू से बीते साल जनवरी में की थी। हालांकि इसके बारे में किसी को भी भनक तक नहीं लग पाई थी। उसके बाद अक्टूबर 2020 में सपना की शादी का सच सामने आया था। जब उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। सपना की शादी की खबर सुन हर कोई हैरान रह गया था। गुपचुप तरीके से शादी किए जाने को लेकर सपना की मां ने कहा था कि वीर साहू के घर में किसी परिजन का निधन हो गया था। इस कारण शादी का कोई बड़ा आयोजन नहीं किया गया था।

Sapna Choudhary