scriptKartik Aaryan ने मां के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे बोलो सब | Kartik Aaryan shares a beautiful picture with mother on her birthday | Patrika News

Kartik Aaryan ने मां के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे बोलो सब

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2021 07:51:19 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कार्तिक आर्यन ने मां के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर

kartik_aaryan.png

Kartik Aaryan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में जब भी वह कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं तो वह तुंरत इंटरनेट पर वायरल हो जाती है।
अब कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kartik Aaryan Instagram) से एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मम्मी के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी मम्मी का हाथ पकड़ा हुआ है और वह घूम रही हैं। दोनों के चेहरे पर स्माइल है। कार्तिक आर्यन जहां ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी मम्मी ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी दुनिया। सब हैप्पी बर्थडे बोलो।’ उनकी ये तस्वीर अब काफी वायरल हो रही है। उनकी इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।
https://twitter.com/TheAaryanKartik/status/1350408484047745026?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी मम्मी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर मकर सक्रांति पर खास अंदाज में फैंस को बधाई दी थी। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में वह सिर पर पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं। फोटो में कार्तिक खिड़की के पास खड़े होकर बाहर की ओर देख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ”मेरा साथ दोगे, चलो लोहड़ी खेलते हैं। लोहड़ी की लख-लख वधाइया।”
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का अपना लुक रिवील किया था। इस फिल्म में कार्तिक एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखेंगे। इसके अलावा वह ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ फिल्मों में भी लीड रोल में नजर आएंगे।
https://twitter.com/hashtag/Lohri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो