scriptएक बार फिर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर उठे सवाल, तस्वीरें हुईं वायरल | Is Neha Kakkar Pregnant? pictures goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

एक बार फिर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर उठे सवाल, तस्वीरें हुईं वायरल

नेहा ने आज फैंस को ईद की बधाई दी। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनकी वजह से उनके प्रेग्नेंट होने की संभावना जताई जा रही हैं।

Jul 21, 2021 / 09:21 pm

Sunita Adhikari

neha_kakkar_1.jpg

Neha Kakkar

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है। नेहा के हर गाने को करोड़ों व्यूज मिलते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उन्होंने पिछले साल रोहनप्रीत से शादी की है। जिसके तुरंत बाद ही नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर आ गई थी। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वह अपने गाने का प्रमोशन कर रही थीं। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।
ये भी पढ़ें: करीना कपूर के छोटे बेटे को गोद में लिए नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर हो रही है जमकर वायरल

neha_kakkar_3.jpg
लेकिन अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं। दरअसल, नेहा ने आज फैंस को ईद की बधाई दी। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनकी वजह से उनके प्रेग्नेंट होने की संभावना जताई जा रही हैं। नेहा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में नेहा पर्पल कलर के सेट में नजर आ रही हैं। वह रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज़ दे रही हैं। हालांकि, नेहा ने तस्वीरों में अपने पेट को दुपट्टे से ढका हुआ है और ज्यादातर तस्वीरों में वह साइड पोज़ देती नजर आ रही हैं।
neha_kakkar_1.jpg
नेहा की इन तस्वीरों पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा, हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। यहां दोनों शॉपिंग के लिए आए थे। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। रोहनप्रीत ने नेहा का हाथ थामा हुआ था। नेहा ने ब्लैक कलर की लूज़ टी-शर्ट पहनी थी और ट्राउज़र पहना था। जिसे देखकर भी उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं?
ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को यूजर ने विराट कोहली के नाम पर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

neha_kakkar_2.jpg
बता दें कि इन दिनों नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो से भी गायब हैं। उन्होंने काम से ब्रेक ले रखा है। इन दिनों उन्हें ढीले-ढाले कपड़ों में ही स्पॉट किया जाता है और रोहनप्रीत उनका हाथ थामे नजर आते हैं। वह उनका बेहद ख्याल रख रहे हैं।
neha_kakkar.jpg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक बार फिर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर उठे सवाल, तस्वीरें हुईं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो