करीना कपूर के छोटे बेटे को गोद में लिए नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर हो रही है जमकर वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Jul 2021, 08:05 PM IST
करीना कपूर के छोटे बेटे को गोद में लिए नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर हो रही है जमकर वायरल
Sara Ali Khan With Jeh Ali Khan

सारा अली खान ने ईद के मौके पर फैंस को एक खास तोहफा दिया। सारा ने अपने परिवार के साथ त्यौहार मनाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

नई दिल्ली। 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम अकाउंट पर 33 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब सारा ने ईद के मौके पर फैंस को एक खास तस्वीर के साथ सरप्राइज दिया है।

ये भी पढ़ें: येलो आउटफिट में जान्हवी कपूर ने ढाया कहर, वायरल हुईं एक्ट्रेस बेहद ही हॉट फोटोज़

दरअसल, आज देशभर में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फैंस को ईद की बधाई दी। वहीं, सारा अली खान ने ईद के मौके पर फैंस को एक खास तोहफा दिया। सारा ने अपने परिवार के साथ त्यौहार मनाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके साथ पापा सैफ अली खान, भाई इब्राहिम और तैमूर नजर आ रहे हैं। लेकिन सारी लाइमलाइट करीना कपूर के छोटे बेटे जेह ने लूट ली।

sara_ali_khan1.jpg

सारा ने अपनी गोद में जेह को लिया हुआ है। लेकिन इस फोटो में जेह के चेहरे पर सारा ने एक इमोजी लगा दिया है। जिसे देखकर फैंस निराश हो गए। क्योंकि फैंस काफी वक्त से करीना और सैफ के छोटे बेटे जेह का चेहरा देखना चाहते हैं। लेकिन लगता है कि उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दे। हम सभी के लिए अच्छे दिनों की उम्मीद है।' सारा की ये तस्वीर अब तेजी से वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर पर थोड़ी ही देर में 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को यूजर ने विराट कोहली के नाम पर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

इससे पहले करीना कपूर भी कई मौकों पर छोटे बेटे जेह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। लेकिन उन्होंने भी जेह के चेहरे पर इमोजी लगा दिया था। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'कुली नं 1' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।