उर्वशी रौतेला को यूजर ने विराट कोहली के नाम पर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Jul 2021, 07:20 PM IST
उर्वशी रौतेला को यूजर ने विराट कोहली के नाम पर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने 39 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में जश्न मनाया था। साथ ही, उनका उनका पालतू ऑस्कर भी एक साल का हो गया। ऐसे में उन्होंने डबल सेलिब्रेशन किया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। अब तक वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा, उर्वशी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने काम करती हैं। उनकी दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 39 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अब उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने 39 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में जश्न मनाया था। साथ ही, उनका उनका पालतू ऑस्कर भी एक साल का हो गया। ऐसे में उन्होंने डबल सेलिब्रेशन किया। फोटोज में उर्वशी को एक केक और गुब्बारों से भरे कमरे में पोज देते हुए देखा जा सकता है। जिसमें 39 मिलियन भी लिखा हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन लोगों का प्यार। मैं आप सभी से प्यार करती हूं। साथ ही, मेरे जिंदगी के प्यार ऑस्कर को हैप्पी बर्थडे।

ये भी पढ़ें: येलो आउटफिट में जान्हवी कपूर ने ढाया कहर, वायरल हुईं एक्ट्रेस बेहद ही हॉट फोटोज़

urvashi_rautela.jpg

उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी तस्वीरों पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। लेकिन एक यूजर ने 39 मिलियन फॉलोअर्स होने पर उर्वशी को ट्रोल कर दिया। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इनके 39 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह केक के साथ जश्न मनाती है और विराट कोहली के 137 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन वह जश्न नहीं मनाते।'

urvashi_rautela2.jpgurvashi_rautela1.jpg

ये भी पढ़ें: यामी गौतम ने शादी के डेढ़ महीने बाद अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा

उर्वशी रौतेला ने यूजर के कमेंट का बड़ा ही मजेदार रिप्लाई दिया। उन्होंने गुलाबी केक की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आई एम सॉरी मिस भांडवल्कर लेकिन केक ऑस्कर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए है, मेरे लिए नहीं।' ऐसे में अब उर्वशी के इस रिप्लाई काफी चर्चा हो रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी। फिल्म में वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा, वह जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।