यामी गौतम ने शादी के डेढ़ महीने बाद अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Jul 2021, 04:40 PM IST
यामी गौतम ने शादी के डेढ़ महीने बाद अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा
Yami Gautam Aditya Dhar

यामी गौतम ने 4 जून, 2021 को डायरेक्टर आदित्य धर से अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की थी। उनकी ये शादी बेहद ही सिंपल थी। जिसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। उन्होंने अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने 4 जून, 2021 को डायरेक्टर आदित्य धर से अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की थी। उनकी ये शादी बेहद ही सिंपल थी। जिसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। यामी ने अपनी मां की साड़ी और नानी की दिया हुआ दुपट्टा ओड़ा था। उनके सिंपल अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। अब यामी ने आदित्य धर के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की है।

ये भी पढ़ें: येलो आउटफिट में जान्हवी कपूर ने ढाया कहर, वायरल हुईं एक्ट्रेस बेहद ही हॉट फोटोज़

दोस्ती से शुरू हुआ रिश्ता
यामी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका पहली नजर वाला प्यार नहीं था। उन्होंने कहा, 'पहले हम अच्छे दोस्त थे उसके बाद ये रिश्ता प्यार में बदल गया था। उरी के प्रमोशन के दौरान हमने बात करना शुरू किया था। मैं इसे डेटिंग नहीं कहना चाहूंगी लेकिन ये वो समय था जब हमने बात करना शुरू किया था और हमारी दोस्ती शुरू हुई थी। इसके बाद यामी से पूछा गया कि उन्हें कब पता चला की आदित्य ही उनके लाइफ पार्टनर बनेंगे। इस पर यामी ने कहा कि आप इसे शब्दों में जाहिर नहीं कर सकते हैं। आपको बस पता चल जाता है। जब आप किसी इंसान के वैल्यू सिस्टम को समझने लगते हैं और वह किस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं।'

yami_gautam.jpg

आदित्य अच्छे इंसान हैं
यानी ने आगे कहा, 'ऐसा जरूरी नहीं है कि आपकी पसंद एक जैसी हो लेकिन वैल्यू सिस्टम एक सा होना चाहिए। हम दोनों में बहुत सी समानताएं हैं। प्रोफेशनल होने के साथ-साथ वह एक अच्छे इंसान भी हैं। जिसकी मैं बहुत इज्जत करती हूं।'

ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को बताया था सबसे सेक्सी और गार्जियस मैन, वीडियो हुआ वायरल

यामी को दिखावा पसंद नहीं
इसके बाद यामी ने बताया कि उनकी शादी बिल्कुल वैसी ही थी जैसी वो और आदित्य चाहते थे। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन नहीं भी होता तो हम ऐसे ही शादी करते। उसी जगह शादी होती जहां अब हुई है। हम वाकई ऐसे ही हैं और बहुत खुश हैं। यामी ने कहा कि वह जमीन से जुड़ी इंसान हैं और उन्हें दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उन्होंने शादी में अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। उनकी नानी उनके लिए दुप्पटा छोड़कर गई थीं और पहाड़ी नथ बनवाकर रखी थी। यामी ने बताया कि वो नथ को हमेशा से अपनी शादी में पहनना चाहती थीं।