Tokyo Olympics: इजराइली स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नच ले' पर किया धमाकेदार परफॉर्मेंस

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Aug 2021, 11:57 AM IST
Tokyo Olympics: इजराइली स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नच ले' पर किया धमाकेदार परफॉर्मेंस
Madhuri Dixit

हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में भारत की धूम देखने को मिली। दरअसल, इजराइली स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए एक बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

नई दिल्ली। इन दिनों जापान की राजधानी टोक्यो में ओलंपिक-2020 चल रहे हैं। इसमें तमाम देशों के विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है और मेडल जीतकर अपने-अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं। भारत के हिस्से में भी अब तक कई मेडल्स आ चुके हैं लेकिन गोल्ड का इंतजार अब भी बरकरार है। हालांकि, हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में भारत की धूम देखने को मिली। दरअसल, इजराइली स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए एक बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

इजराइली स्विमर्स ने बॉलीवुड के गाने पर किया परफॉर्म
बॉलीवुड की फिल्मों की पहचान इनके गानों से होती है। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ वायरल होते हैं, जिसमें विदेशी बॉलीवुड के गानों पर थिरक रहे होते हैं। लेकिन अब टोक्यो ओलंपिक में बॉलीवुड गानों को क्रेज देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें: मधुबाला को अपनी आंखों के सामने मरता देखने के लिए मजबूर थे किशोर कुमार

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
मंगलवार को इजराइल के तैराक ईडन ब्लेचर और शेली बोब्रिटस्की ने माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने 'आजा नच ले' पर डांस करते हुए तैराकी की। दोनों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। Anne Danam नाम की ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'इसके लिए टीम इजराइल को बहुत-बहुत धन्यवाद! तुम्हें पता नहीं है कि मैं इसे सुनने और देखने के लिए कितनी उत्साहित थी! आजा नचले!' वहीं, अब सोशल मीडिया पर भी लोग इजराइली स्विमर्स के इस स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं और उनके वीडियो पर तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'टोक्यो ओलंपिक में बॉलीवुड की एंट्री और हमेशा की तरह हमारे भारतीय गानों में कुछ अलग स्तर की ऊर्जा है।'

ये भी पढ़ें: 'सनी लियोन की वजह से बढ़े भारत में पोर्न स्टार्स, पुलिस ने क्यों नहीं लिया एक्शन?', केआरके ने पूछा सवाल

फाइनल में हारी इजराइल की जोड़ी
बता दें कि इजराइल की जोड़ी ईडन ब्लेचर और शेली बोब्रिटस्की टोक्यो एक्लाटिक्स सेंटर में वुमेन्स डुएट टेक्निकल रुटीन ईवेंट के फाइनल के लिए परफॉर्म कर रही थीं। इसी दौरान दोनों के रूटीन की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि, फाइनल में दोनों हार गई हैं। लेकिन उनके परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। बात करें 'आजा नच ले' गाने की तो यह आजा नचले फिल्म का है। इसमें माधुरी दीक्षित लीड रोल में थीं और ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी।