scriptJackie Shroff के हाथ लगी फेमस हॉलीवुड डायरेक्टर की फिल्म, लीड रोल में दिखेंगे जग्गू दादा | Jackie Shroff To Play Lead Role In Slow Joe Biopic Director Sandrine Bonnaire | Patrika News
बॉलीवुड

Jackie Shroff के हाथ लगी फेमस हॉलीवुड डायरेक्टर की फिल्म, लीड रोल में दिखेंगे जग्गू दादा

Jackie Shroff: बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ के हाथ एक फेमस हॉलीवुड डायरेक्टर की मूवी लगी है। जानिए कौन हैं ये?

मुंबईMay 17, 2024 / 03:39 pm

Jaiprakash Gupta

Jackie Shroff To Play Lead Role In Slow Joe Biopic Director Sandrine Bonnaire
Jackie Shroff: बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ जल्द ही एक बायोपिक मूवी में दिखाई देंगे। इसके लिए एक हॉलीवुड डायरेक्टर को ऑनबोर्ड लाया गया है। इस फिल्म का नाम है ‘स्लो जो’ (Slow Joe) जिसमें जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

हेज़लनट मीडिया के सह-सीईओ इसाबेला श्रेयाशी सेन और ओलिवियर डॉक द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित बायोपिक स्लो जो से प्रसिद्ध फ्रांसीसी अभिनेत्री और निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर (Sandrine Bonnaire) के निर्देशन में कदम रखा है। 

Jackie Shroff To Play Lead Role In Slow Joe Biopic
प्रतिष्ठित अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ सहयोग करते हुए बोनेयर दिवंगत भारतीय संगीतकार जोसेफ मैनुअल दा रोचा जिन्हें प्यार से ‘स्लो जो’ के नाम से जाना जाता है, के जीवन की इस मनोरम सिनेमाई यात्रा को संचालित करने के लिए अपनी अद्वितीय विशेषज्ञता लेकर आए हैं।
जैकी श्रॉफ होते आधी ‘अंधेरी’ के मालिक, इस आदत के कारण टूटा सपना, आज भी है मलाल

डॉक ने कहा- “हम अंतर्राष्ट्रीय कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं, और इस परियोजना में जैकी और सैंड्रिन को लेकर हम बेहद खुश हैं।”

जैकी श्रॉफ ने की डायरेक्टर की तारीफ

फिल्म के लीड एक्टर जैकी श्रॉफ ने कहा-”मैं ‘स्लो जो’ के निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। उनकी असाधारण प्रतिभा और दूरदृष्टि निस्संदेह फिल्म को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगी। ऐसे सम्मानित फिल्म निर्माता के साथ काम करना एक सम्मान की बात है और मैं ‘स्लो जो’ की असाधारण यात्रा को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हूं।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

Sandrine Bonnaire

बोनेयर भी हैं एक्साइटेड

प्रतिष्ठित डायरेक्टर बोनेयर भी प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा-”जोसेफ मैनुअल दा रोचा की कहानी मूविंग और एक्सट्रा ऑडिनरी है, जो दर्शाती है कि प्रतिकूल परिस्थितियों पर काबू पाने और अपने सपनों को हासिल करना नामुमकिन नहीं है। मैं प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं और फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jackie Shroff के हाथ लगी फेमस हॉलीवुड डायरेक्टर की फिल्म, लीड रोल में दिखेंगे जग्गू दादा

ट्रेंडिंग वीडियो