सोनम की शादी में स्टनिंग लुक में नजर आई थीं Jahnavi Kapoor, एक-एक लहंगे से बटोर ली थी सुर्खियां

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 19 May 2020, 09:03 AM IST
सोनम की शादी में स्टनिंग लुक में नजर आई थीं Jahnavi Kapoor, एक-एक लहंगे से बटोर ली थी सुर्खियां
Janhvi Kapoor seen in a stunning look in Sonam's wedding

  • सोनम कपूर की शादी में जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor)ने पहना लहंगा
  • शादी की फोटोज़ हुई वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सेलेब्स अपनी एक्टिंग के साथ फैशन सेंस के लिए जाने जाते है। इनकी फैशन को देखकर ही लोग इनकी कॉपी करने की सोचने लग जाते है। क्योकि फैंशन की शुरूआत बॉलीवुड से ही शुरू होती है। इन्ही एक्ट्रेस के बीच हमेशा नए लुक में नजर आती है जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)। अपनी जबरदस्त स्टाइल के कारण वह हमेशा से ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला था, जब यह अदाकारा अपनी बहन सोनम कपूर की शादी और उससे जुड़े फंक्शन्स में एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल ड्रेसेस मे नजर आईं थी।

View this post on Instagram

#jahnvikapoor left #sonamkishaadi

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मेहंदी सेरेमनी के लिए चुना था वाइट शरारा
जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन की शादी में पहले से ही सभी फंक्शन्स के लिए तैयारी करके रखी थी। मेहंदी सेरेमनी के दिन उन्होंने वाइट कलर का शरारा पहना था। इसकी फॉल पर गोल्डन गोटा पट्टी वर्क किया गया था और ओवरऑल गोल्डन डॉट्स डिजाइन बनाई गई थी। जाह्नवी ने इस शरारा के साथ वेस्ट लेंथ वाली चोली पहनी थी, और उसी से मैच करता हुआ दुपट्टे ओढ़ रखा था

View this post on Instagram

✨❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

चूड़ा और संगीत सेरेमनी
मेहदी सेरेमनी के बाद आई चूड़ा और संगीत वाली रस्में। इस दिन जाह्नवी कपूर ने फिर से वाइट कलर ही चुना था। लेकिन इसके बाद भी वो सबके आकर्षण का केद्र बनी रही। जाह्नवी ने जो लहंगा पहना था उसे स्किन कलर के बेस फैब्रिक और उस पर लेस वर्क वाले आइवरी क्लोद को स्टिच किया गया था। इसमें फॉल पर गोल्डन लेस और प्रिंट वर्क था। उन्होनें काफी लाइट मेकअप किया हुआ था इसके बाद भी वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं।

शादी के दिन छा गईं जाह्नवी
सोनम कपूर की शादी वाले दिन जाह्नवी कपूर का लुक कहर बरसादेने वाली था। उन्होनें उस दिन पिंक कलर का बेहद खूसबूरत लहंगा पहना था। इस पर लाइट ब्लू, पिस्ता कलर और गोल्डन धागे से वर्क किया गया था। जाह्नवी के लहंगे का दुपट्टा मल्टीकलर की जगह सिर्फ ब्लू कलर का रखा गया था, जो लहंगे के पिंक कलर को उभारने में मदद करता दिखा।