'शादीशुदा' डॉक्टर को डेट कर रही हैं जसलीन मथारू, लॉकडाउन के बाद होगी शादी की बात

By: Shaitan Prajapat
| Published: 17 May 2020, 03:31 PM IST
'शादीशुदा' डॉक्टर को डेट कर रही हैं जसलीन मथारू, लॉकडाउन के बाद होगी शादी की बात
jasleen matharu

जसलीन ने कहा कि हम दोनों ने एक दूसरे के पास्ट के बारे में कोई बात नहीं की है। अभी उनका तलाक होना बाकी है तो हम अभी दिन में एक बार बात करते हैं।

लॉक डाउन के बीच में 'बिग बॉस 12' से फेमस होने वाली जसलीन मथारू ने अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। जसलीन जल्द ही शादी रचाने जा रही है। जसलीन मथारू ने अपने लिए मिस्टर राइट ढूंढ लिया है। अनूप जलोटा ने भोपाल के एक सर्जन से जसलीन की बात कराई है। दोनों अभी वर्चुअली ही मिले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जसलीन ने कहा, अनूप जी ने मुझे बताया कि एक डॉक्टर है जो पिछले साल ही अपनी वाइफ से अलग हुआ है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई।

jasleen matharujasleen matharu

जसलीन ने कहा कि हम दोनों ने एक दूसरे के पास्ट के बारे में कोई बात नहीं की है। अभी उनका तलाक होना बाकी है तो हम अभी दिन में एक बार बात करते हैं। मुझे बस इस बात की खुशी है कि अनूप जी ने यह रिश्ता कराया है। कुछ दिनों पहले अनूप ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं और जसलीन के पिता उनके लिए लड़का देखते हैं। जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा।

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जसलीन ने सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने एक फोटो और वीडियो शेयर की थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने शादी रचा ली है। जसलीन ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए बताया कि वे किसी को वर्चुअली डेट कर रही हैं। जसलीन भोपाल के एक एस्थेटिक के साथ रिलेशनशिप में हैं। खास बात ये है कि इसके पीछे अनूप जलोटा का हाथ है। उन्होंने ने ही कुछ हफ्ते पहले जसलीन और सर्जन को वीडियो कॉल के जरिए मिलवाया।

jasleen matharujasleen matharu

इस वर्चुअल रिश्ते पर जसलीन ने कई सारी बातें की। हालांकि उन्होंने अपने प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया है। जसलीन ने कहा, 'अभी मैं नाम तो नहीं बताऊंगी. बस इतना बताऊंगी कि वो एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं भोपाल बेस्ड। वर्चुअली मिले हुए 13-14 दिन हो गए हैं। हम आपस में एक दूसरे से बात करना काफी एन्जॉय करते है। अभी चीजें शुरू हुई हैं, अभी सिर्फ दोस्ती हुई है, धीरे -धीरे वर्कआउट होगा तो बहुत जल्दी गुड़ न्यूज भी होगी।

jasleen matharu
Show More