scriptलाइव कॉन्सर्ट के दौरान यह बॉलीवुड सिंगर माइक पर देने लगी गालियां,वीडियो तेजी से हुआ वायरल | jasmine sandlas heated row on stage during live concert, video viral | Patrika News
बॉलीवुड

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान यह बॉलीवुड सिंगर माइक पर देने लगी गालियां,वीडियो तेजी से हुआ वायरल

जैस्मीन एक कॉन्सर्ट के लिए लंदन के पार्क इन पहुंची थीं। वह यहां पर तय वक्त से काफी लेट पहुंची।

मुंबईMar 18, 2019 / 06:30 pm

Mahendra Yadav

Jasmine sandlas

Jasmine sandlas

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में एक गाना गाकर रातों रात फेमस हुई पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस ने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ऐसा कुछ किया कि वह विवादों में आ गई हैं। दरअसल, स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान जैस्मीन माइक पर अपशब्द बोलने लगीं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सिंगर को बीच शो में गालियां देनी पड़ी।

 

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान यह बॉलीवुड सिंगर माइक पर देने लगी गालियां,वीडियो तेजी से हुआ वायरल

जैस्मीन एक कॉन्सर्ट के लिए लंदन के पार्क इन पहुंची थीं। वह यहां पर तय वक्त से काफी लेट पहुंची। जब सिंगर तय वक्त पर नहीं पहुंची तो वहां उपस्थित दर्शकों ने बैंड और डीजे से बदतमीजी शुरू कर दी। ऐसे में जब वह सिंगर देर से पहुंची और स्टेज पर गाना शुरू किया तो डीजे अलग धुन बजाने लगा। इस पर जैस्मीन नाराज हो गईं और अपशब्द बोलने लगीं।.ऐसे में परफॉर्मेंस की जगह स्टेज पर गर्मागर्मी का माहौल बन गया।

जैस्मीन के साथ उस शो में डीजे निक्कू को साथ परफॉर्म करना था। लेकिन जब सिंगर देर से पहुंची तो डीजे ने अपना गुस्सा स्टेज पर ही जाहिर कर दिया। जैस्मीन बार बार उन्हें उनका ट्यून प्ले करने को कह रहीं थी लेकिन डीजे निक्कू म्यूजिक शुरू करने की जगह बार-बार रोक कर कुछ प्ले कर रहे थे। ऐसे में सिंगर को गुस्सा आया और माहौल गर्म हो गया।

Home / Entertainment / Bollywood / लाइव कॉन्सर्ट के दौरान यह बॉलीवुड सिंगर माइक पर देने लगी गालियां,वीडियो तेजी से हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो