scriptजसप्रीत बुमराह ने की संजना गणेशन से शादी, फोटोज शेयर दोनों ने लिखी दिल की बात | Jaspreet Bumrah weds Sanjana Ganesan | Patrika News

जसप्रीत बुमराह ने की संजना गणेशन से शादी, फोटोज शेयर दोनों ने लिखी दिल की बात

locationमुंबईPublished: Mar 15, 2021 11:59:42 pm

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने की टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन से शादी
क्रिकेट और मनोरंजन जगत से मिली ढेरों बधाइयां
मॉडलिंग से शुरूआत कर स्पोर्ट्स टीवी प्रजेंटर तक पहुंची हैं संजना

jaspreet_bumrah.png

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स टीवी प्रजेंटर और एंकर संजना गणेशन से शादी कर ली है। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए इसे दोनों के लिए जीवन के सबसे सुखद दिनों में से एक बताया है।

प्यार से प्रेरित होकर…
जसप्रीत और संजना ने शादी की जानकारी देते हुए फोटोज और कैप्शन एक जैसे यूज किए हैं। दोनों ने अपनी सोशल पोस्ट में लिखा,’प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।’ दोनों की इन पोस्ट्स पर क्रिकेट और मनोरंजन जगत से बधाईयों का तांता सा लग गया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, कुलदीप यादव, शिखर धवन, यजुवेंद्र चहल, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, सुरेश रैना सहित कई क्रिकेटर्स ने नए जोड़े को शुभकानाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें

जानिए कौन है संजना गणेशन जिसे आज गोवा में शादी करने जा रहे है जसप्रीत बुमराह

मॉडल से बनीं टीवी प्रजेंटर
गौरतलब है कि जसप्रीत की पत्नी संजना ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। पुणे की रहने वाली संजना ने फेमिना ऑफिशियली गोर्जियस टाइटल भी जीता। इसके अलावा वह रियलीटी शो ‘स्पिल्टविला’ की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। वह शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के शो ‘द नाइट क्लब’ को एंकर कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

एंकर्स की हसीन अदाओं के कायल हुए ये 5 क्रिकेटर, रचाई शादी, अब एक और भारतीय हुआ बोल्ड

https://twitter.com/Jaspritbumrah93/status/1371403474588495877?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे छुपाई शादी की बात
जसप्रीत और संजना की शादी की खबरें तब चर्चा में आई थीं, जब क्रिकेटर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस लिया। जसप्रीत ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम मैच से नाम वापस लेने की बात कही थी। कहा जाता है कि जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को जानकारी मिली कि वह टेस्ट से नाम अपनी शादी के चलते लेना चाहते हैं तो इस जानकारी को गुप्त रखा गया। शादी की बात मीडिया में न फैले, इसके लिए जसप्रीत के नाम वापस लेने की वजह पर्सन रिजन बताया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो