scriptजाह्नवी कपूर ने पिता बोनी कपूर को लगाई डांट, वीडियो देखकर फैंस हुए इम्प्रेस | Jhanvi Kapoor scolded father Boney Kapoor due to paparazzi video viral | Patrika News

जाह्नवी कपूर ने पिता बोनी कपूर को लगाई डांट, वीडियो देखकर फैंस हुए इम्प्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2021 03:21:46 pm

Submitted by:

Archana Pandey

जब जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ एयर पोर्ट से निकलती हैं तो पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। इस दौरान बोनी अपना मास्क निकालने की कोशिश करते हैं।

janhvi1.jpg

Jhanvi Kapoor with father Boney Kapoor

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और पिता बोनी कपूर (Boni Kapoor) का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान जाह्नवी कपूर और पिता बोनी कपूर को डांट (Janhvi Kapoor scolded father Boney Kapoor) लगाती नजर आ रही हैं। दोनों का वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ एयर पोर्ट से निकलती हैं तो पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। इस दौरान बोनी अपना मास्क निकालने की कोशिश करते हैं तो उनकी बेटी जाह्नवी उनका हाथ पकड़ लेती हैं और ऐसा नहीं करने के लिए कहती हैं। इस एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी कहते हैं -अरे कुछ नहीं होगा। जाह्नवी फोटोग्राफरों की बात सुनकर कहती हैं -ये गलत एडवाइस मत दीजिएगा। हालांकि, इसके बाद दोनों मीडिया को पोज देते हैं और फिर गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं।
एक फैंस ने लिखा कि जाह्नवी जिम्मेदार बेटी हैं
इस वीडियो को वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो अब वायरल हो चुका है, वीडियो को अब तक कई हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। फैंस जाह्नवी के इस वीडियो पर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि जाह्नवी जिम्मेदार बेटी हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- जाह्नवी ने पहली बार समझदारी वाली बात कही है। एक दूसरे ने लिखा- लविंग जाह्नवी को अपने पिता की कितनी ज्यादा चिंता है।
जाह्नवी को आखिरी बार ‘रूही’ में देखा गया था
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी बार ‘रूही’ में देखा गया था। जिसमें उन्होंने एक राक्षसी आत्मा से ग्रसित एक युवती की भूमिका निभाई थी। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में जाह्नवी के अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आए थे। अब वे जल्द ही ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो