scriptफिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, बैक टू बैक तीन एक्शन फिल्में फाइनल | John abraham's upcoming 3 actions movies After Parmanu | Patrika News
बॉलीवुड

फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, बैक टू बैक तीन एक्शन फिल्में फाइनल

हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी आॅफ पोखरण’ को अच्छा रिस्पांस मिला है

Jun 12, 2018 / 01:50 pm

Mahendra Yadav

John Abraham

John Abraham

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम की फिल्में कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही। साल 2016 में उनकी लगातार चार एक्शन फिल्मों ‘फोर्स 2’, ‘रॉकी हैंडसम’, ‘ढिशूम’ और ‘वजीर’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ‘फोर्स टू’ के अलावा उन्हें बाकी किसी मूवी से ज्यादा रिस्पांस नहीं मिल पाया था। इसके बाद कुछ समय तक बड़े पर्दे पर उनकी कोई फिल्म नहीं आई। लेकिन हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी आॅफ पोखरण’ को अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके साथ ही अब उनकी तीन एक्शन फिल्में और आने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

6 महीने पहले शुरू हुई थी रणबीर-आलिया की लव स्टोरी, यहां और ऐसे किया था प्रपोज


‘परमाणु’ से वापसी:
जॉन ने एक बार फिर पर्दे पर अपनी एक्शन मूवी ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ से वापसी कि है। इस फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला। इस फिल्म में इंडियन आर्मी द्वारा पोखरण न्यूक्लियर परीक्षण 1998 को दिखाया गया है। बता दें कि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 मई को रिलीज हो चुकी है और उनकी इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला।
यह भी पढ़ें

ईशान के साथ इंटीमेट सीन पर ये क्या बोल गई जाह्नवी..पकड़े गए


जॉन का कॅरियर फिर ट्रैक पर
बता दें कि जॉन फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ हिट देने के बाद ही अगली तीन फिल्में ‘सत्यमेव जयते’, ‘मुंबई सागा’, और ‘दोस्ताना 2’ फाइनल कर चुके है। ये तीनों फिल्में एक्शन और ड्रामा से भरपूर होंगी। माना जा रहा है कि वह अपनी इन फिल्मों से एक बार फिर से दर्शकों के दिल में जगह बना पाएंगे।
फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, बैक टू बैक तीन एक्शन फिल्में फाइनल
परमाणु का कलेक्शन:

फिल्म ‘परमाणु’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना जलवा बिखेर रही है। फिल्म की अगर तीन हफ्ते की कमाई का आंकड़ा देंखें तो फिल्म ने 10 जून तक 56.02 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार फिल्म ने अपने पहले वीक में 35.41 करोड़, दूसरे सप्ताह में 16.42 करोड़ की कमाई की। तीसरे वीकेंड में फिल्म ने 4.19 करोड़ की कमाई कर ली है।
साढ़े तीन महीने में खत्म हुई शूटिंग:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘परमाणु’ की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर ली गई थी। यह फिल्म भारत में 1935 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। वहीं देश के बाहर 270 स्क्रीन मिली हैं. ‘परमाणु’ को टोटल 2205 स्क्रीन मिली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, बैक टू बैक तीन एक्शन फिल्में फाइनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो