script6 महीने पहले शुरू हुई थी रणबीर-आलिया की लव स्टोरी, यहां और ऐसे किया था प्रपोज | Ranbir kapoor Proposed Alia on New Year Eve, All you want to Know | Patrika News
बॉलीवुड

6 महीने पहले शुरू हुई थी रणबीर-आलिया की लव स्टोरी, यहां और ऐसे किया था प्रपोज

फैंस यह जानना चाहते है कि इनके प्यार का यह सिलसिला कब, कहां और कैसे शुरू हुआ।

Jun 11, 2018 / 07:59 pm

Mahendra Yadav

Ranbir kapoor and Alia

Ranbir kapoor and Alia

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। रणबीर और आलिया अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में एक तस्वीर को लेकर काफी चर्चाओं में आ गए थे। जिसके बाद इनके बीच अफेयर की चर्चाओं को हवा मिल गई थी। तभी से इनके फैंस यह जानना चाहते है कि इनके प्यार का यह सिलसिला कब, कहां और कैसे शुरू हुआ।
पिछले साल शुरू हुआ सिलसिला:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत पिछले साल शुरू हुई। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने पिछले वर्ष न्यू ईयर ईव पर आलिया को प्रपोज किया था। बता दें कि रियल लाइफ की तरह ही उन्होंने एक फिल्म में भी ऐसा किया है। रणबीर ने अपनी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के एक सीन में अभिनेत्री को ‘न्यू ईयर ईव पर ही प्रपोज किया था। कुछ इसी तरह उन्होंने आलिया को भी न्यू ईयर ईव पर प्रपोज किया है।
ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां:
माडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कपल के प्यार का सिलसिला पिछले साल न्यू ईयर से ही चल रहा है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जब रणबीर ने आलिया को पहली बार प्रपोज किया था तो उस वक्त फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शू़टिंग बुल्गारिया में चल रही थी। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि रणबीर के साथ फुटबॉल खेलने वाले एक दोस्त ने मुंबई आने के तुरंत बाद ही इसके बारे में बताया था।
दीपिका ने भी जाहिर कि खुशी

गौरतलब है कि मार्च में आलिया के 25वें जन्मदिन पर ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर बुल्गारिया में रणबीर की मां नीतू कपूर भी पहुंची थी। साथ ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर आलिया को ब्रेसलेट गिफ्ट करती हुई नजर आईं थीं। बता दें कि रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रहीं दीपिका पादुकोण ने भी आलिया के साथ रणबीर के रिलेशनशिप पर खुशी जाहिर की थी। माना जा रहा है कि ये कपल नवंबर में शादी के बंधन से भी बंध सकता है।

Home / Entertainment / Bollywood / 6 महीने पहले शुरू हुई थी रणबीर-आलिया की लव स्टोरी, यहां और ऐसे किया था प्रपोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो