scriptJohnny Depp ने जीता मानहानि केस, अब एक्स-वाइफ Amber Heard को भरना होगा 1.5 अरब का मुआवजा | Johnny Depp Wins Defamation Case Against Ex-Wife Amber Heard | Patrika News

Johnny Depp ने जीता मानहानि केस, अब एक्स-वाइफ Amber Heard को भरना होगा 1.5 अरब का मुआवजा

Published: Jun 02, 2022 10:24:59 am

Submitted by:

Vandana Saini

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) अपनी एक्स-वाइफ और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) से मानहानि का मुकदमा जीत गए है. कोर्ट ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है. वहीं अब एम्बर हर्ड को इसके लिए अरबों का मुआवजा चुकाना होगा.

Johnny Depp ने जीता मानहानि केस, अब एक्स-वाइफ Amber Heard को भरा होगा 1.5 अरब का मुआवजा

Johnny Depp ने जीता मानहानि केस, अब एक्स-वाइफ Amber Heard को भरा होगा 1.5 अरब का मुआवजा

हॉलिवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ सीरीज एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) ने हाल में अपनी एक्स-वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) से मानहानि केस जीत गए हैं. इस मुकदमे में कार्ट में मौजूद जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया, जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस केस के लिए अब उल्टा एम्बर हर्ड को 1.5 अरब का मुआवजा चुकाना होगा. दरअसल, जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस दायर किया था, जिसको वो जीत चुके हैं. जूरी ने अपना फैसला सुनाते हुए कई बातें कहीं.
जूरी फैसला सुनाते हुए कहा कि ‘जॉनी कोर्ट में ये साबित करने में सफल रहे कि एंबर ने उन्हें बदनाम किया’. साथ ही जूरी ने कहा कि ‘उन्हें भी हर्जाने के तौर पर 2 मिलियन डॉलर देने का फैसला सुनाया गया है’. जूरे के फैसले के मुताबिक अब जॉनी डेप को एम्बर हर्ड की ओर से इसके मुआवजे के तौर पर 15 मिलियन डॉलर यानी 1.5 अरब का मुआवजा मिलेगा. इससे पहले एंबर हर्ड ने कोर्ट रुम में सभी के सामने रोते हुए जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद जॉनी की ओर से एंबर पर मानहानि का केस दर्ज किया गया था.
यह भी पढ़ें

Brahmastra के टीजर में Shah Rukh Khan के लुक को देख फैंस हुए सरप्राइज!

https://twitter.com/officialdepp9/status/1532197629215522817?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा भी एंबर ने अपने एक्स-पित जॉनी डेप के खिलाफ कई चौंकाने वाले दावे किए थे. एम्बर हर्ड ने कोर्ट में सभी के सामने ये दावा किया था कि जॉनी ने शादी से पहले और शादी के बाद उनके साथ हमेशा दुर्व्यवहार किया. इतना ही नहीं एंबर की ओर से ये भी दावा किया गया था कि जॉनी डेप के वकील ने उन्हें सभी के सामने बदनाम किया और उनके दुर्व्यवहार किया. साथ ही उनको आरोपों को धोखा बताया. इसके बाद एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार का मुकदमा दायर किया था.
https://twitter.com/officialdepp9/status/1530336431364874240?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं जब जूरी ने अपना फैसला सुनाया तब जॉनी डेप कोर्ट रूम में मौजूद नहीं थे, लेकिन उनकी एक्स-वाइफ अंबर हर्ड कोर्ट रुम में मौजूद थी. जैसे ही फैसले की घोषणा की गई उसके तुरंत बाद ही जॉनी डेप ने अपने फेसबुक अकाउंट अपना एक बयान पोस्ट किया. बता दें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड, दोनों साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘द रम डायरी’ (the rum diary) की शूटिंग के दौरान मिले था, जिसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, शादी के लगभग दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो