scriptशाहरुख के बेटे के आर्यन खान संग जूही चावला की बेटी की तस्वीरें हुईं वायरल, एक्ट्रेस का सामने आया रिएक्शन | Juhi Chawla Reacts On Her Daughter Janhvi And Aryan Khan Pic | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख के बेटे के आर्यन खान संग जूही चावला की बेटी की तस्वीरें हुईं वायरल, एक्ट्रेस का सामने आया रिएक्शन

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बेशक फिल्मों में दूर हैं, लेकिन अक्सर वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले आर्यन खान एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी संग स्पॉट हुए थे। दोनों को साथ में देख जूही का रिएक्शन सामने आया है।
 

Sep 13, 2021 / 12:02 pm

Shweta Dhobhal

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई जोड़ियां ऐसी हैं। जिन्हें दर्शक खूब प्यार देते हैं। कुछ जोड़ियां तो ऐसी हैं जिन्हें दर्शक साथ में देखने बहुत पसंद करते हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की जोड़ी को काजोल संग दर्शकों की फेवरेट है। वहीं 90 के दशक में एक्ट्रेस जूही चावला भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। बड़े पर्दे पर जूही और शाहरुख की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया जाता था। शाहरुख जूही ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। को-एक्टर के साथ-साथ शाहरुख और जूही काफी अच्छे दोस्त भी हैं। यही नहीं आईपीएल की एक टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और मालकिन भी शाहरुख-जूही भी हैं। दोनों के बच्चों के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है।

j_1.jpg

जूही चावला की बेटी संग स्पॉट हुए आर्यन खान

कुछ समय पहले एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग जूही चावला की बेटी जान्हवी मेंहता संग दिखाई देते थे। जिसके बाद आर्यन और जान्हवी की तस्वीर सुर्खियों में छा गई थी। दरअसल, साल 2021 में आईपीएल के लिए नीलामी का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में आर्यन और जान्हवी भी पहुंचे थे। दोनों को साथ में टेबल पर बैठे हुए देखा गया था। तभी आर्यन और जान्हवी की इस तस्वीर को खींचा गया था। इस तस्वीर पर जूही चावला का रिएक्शन भी सामने आया था।

j_2.jpg

आर्यन खान-जान्हवी की तस्वीर पर बोलीं जूही चावला

आर्यन खान और जान्हवी चावला की तस्वीर को देख जूही चावला ने कहा था कि “प्रकृति कितनी अद्भुत है, जब दोनों ‘IPL Auction’ में नजर आए, तो एक झलक में आर्यन, यंग शाहरुख लग रहे थे और जान्हवी मेरी तरह लग रही थीं। मैं इस बात से खुश हूं कि बच्चों को इसमें दिलचस्पी है। हमने उनसे ये सब करने के लिए जबरदस्ती नहीं की। उन्हें ये अच्छा लगा इसलिए उन्होंने ये किया। आर्यन और जान्हवी दोनों क्रिकेट के फैन हैं।

दुनिया के किसी भी हिस्से में हो रहे मैच को देखने के लिए जान्हवी रात में किसी भी वक्त उठ जाती हैं।” जूही चावला ने आगे कहा कि “मैंने नीलामी में उन दोनों की तस्वीर देखी, तो मैंने भगवान का आभार जताया कि हमारे बच्चे अपनी मर्जी से इसमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं, जिसे हमने शुरू किया था।”

 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली ग्रेजुएशन की डिग्री, जल्द करेंगे डेब्यू

j_3.jpg

यह भी पढ़ें

जब भरी महफिल में पत्नी गौरी से सबके सामने बोले शाहरुख खान- ‘बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो’

अमिताभ बच्चन की पोती संग वायरल हुई आर्यन खान की फोटो

वैसे आपको बता दें आर्यन खान तस्वीर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा संग भी वायरल हुई थी। जिसके बाद कहा जा रहा था कि आर्यन खान नव्या को डेट कर रहे हैं। शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म पठान में जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए दिखाई देंगे।

आर्यन खान की ग्रेजुएशन हुई पूरी

आपको बतातें चलें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ग्रेजुएशन पूरी हो चुकी है। उन्होंने अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफॉर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने यूएससी के स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म ऐंड टेलिविजन प्रॉडक्शन में ग्रैजुएशन पूरा किया है।

 

 

 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहरुख के बेटे के आर्यन खान संग जूही चावला की बेटी की तस्वीरें हुईं वायरल, एक्ट्रेस का सामने आया रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो