बॉलीवुड में फिर छाया मातम, मशहूर एक्टर सचिन कुमार का हार्ट अटैक से निधन

By: Shaitan Prajapat
| Published: 16 May 2020, 03:18 PM IST
बॉलीवुड में फिर छाया मातम, मशहूर एक्टर सचिन कुमार का हार्ट अटैक से निधन
Sachin Kumar

टीवी एक्टर सचिन कुमार ने भी इस दुनिया से हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। 'कहानी घर घर की' मशहूर हुए सचिन कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जूझ रही है। यह साल कलाकारों के लिए भी काल बनकर आया है। पिछले महीने बॉलीवुड के महान कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन हो गया था। अभी इस दुख से उबर भी नहीं पाए थे कि शुक्रवार को टीवी एक्टर सचिन कुमार ने भी इस दुनिया से हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। 'कहानी घर घर की' मशहूर हुए सचिन कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सचिन का निधन मुंबई में उनके निवास पर ही कार्डियक अरेस्ट से हुआ है। उनकी उम्र महज 42 साल थी।

Sachin Kumar

बॉलीवुड में छाया शोक
सचिन के निधन की खबर से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस में शोक की लहल फैल गई है। 'कहानी घर घर की' सीरियल में ही उनके को-एक्टर रहे चेतन हंसराज ने अभिनेता के निधन पर गहरा शोक जताते हुए यह खबर दी। उन्होंने कहा कि सचिन कुमार की मौत से वे बेहद सदमे में हैं। इसके अलावा उनके अभिनय जगत के दोस्त राकेश पॉल, विनीत रैना, सुरभ‌ि तिवारी ने भी उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। बता दे कि सचिन कुमार ने 'कहानी घर-घर की' और 'लज्जा' में नाम के सीरीयल में निगेटिव किरदार निभाए थे। हालांकि बाद में उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी और वो एक फोटोग्राफर के रूप में स्‍थापित हुए थे।

आपको बता दें कि इसी शो के जरिए अभिनेत्री साक्षी तंवर ने घर-घर में अपनी जगह बना ली थी। इसमें एक अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता अब सचिन इस दुनिया में नहीं रहे। सचिन के दोस्‍त राकेश पॉल ने इस खबर के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि यह दिल बैठा देने वाली खबर है, लेकिन यह सच है। मैंने उन्हें काफी समय से नहीं देखा था लेकिन उनके ना रहने की सूचना मुझतक आ चुकी है।

13 मई को मनाया था बर्थडे
'कहानी घर-घर की' और 'लज्जा' जैसे मशहूर टीवी सीरियल में निगेटिव किरदार निभाने वाले सचिन ने कुछ समय बाद एक्टिंग की दुनिया से किनारा कर लिया था और अब कुछ समय से फोटोग्राफी में अपना हाथ आजमा रहे थे। सचिन कुमार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई कलाकारों के साथ अक्षय कुमार का भी फोटोशूट है। बता दें कि सचिन ने 13 मई को अपना जन्मदिन मनाया था।

Sachin Kumar