scriptकाजोल ने कहा- ‘मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं’, लोगों का फूटा गुस्सा, सुनाने लगे खरी खोटी | kajol trolled over her old statement that she does not look poor and her ring could buy many people | Patrika News
बॉलीवुड

काजोल ने कहा- ‘मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं’, लोगों का फूटा गुस्सा, सुनाने लगे खरी खोटी

अभिनेत्री काजोल न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ये फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इन दिनों अदाकारा अपने एक बयान के चलते चर्चा में हैं और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि उनका ये बयान पुराना है।

Sep 19, 2022 / 12:13 pm

Shweta Bajpai

kajol trolled over her old statement that she does not look poor and her ring could buy many people

kajol trolled over her old statement that she does not look poor and her ring could buy many people

काजोल ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि फैशन के लिए भी खूब चर्चित हैं। उन्होंने हाथों में ओम’ नाम की अंगूठी पहनी हुई है, जिसे लेकर वह हमेशा चर्चा में रहती हैं, एक बार फिर ये इसे लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि इस बार अदाकारा अपने फैशन सेंस की वजह से नहीं बल्कि इस अंगूठी पर दिए गए बयान के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। काजोल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह बोल रही हैं कि कुछ भी पहन लें, वह अमीर दिखती हैं। वह किसी भई ऐंगल से गरीब नहीं दिखतीं। लोगों को उनका ये एटीट्यूड पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें जमकर सुना रहे हैं।
किसी से छुपा नहीं है कि कजोल करण जौहर की अच्छी दोस्त हैं। वह उनके शो कॉफी विद करण में कई बर शिरकत कर चुकी हैं। इसी शो का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर बोलते हैं कि उन्होंने कभी काजोल को गांव की लड़की के रोल में नहीं देखा।

इस पर काजोल जवाब देती हैं, मैंने इस चीज पर बहुत जल्दी डिसाइड कर लिया था कि मैं रिच दिखती हूं। मैं गरीब दिखती ही नहीं। मैं कुछ भी करूं, कुछ भी पहनूं… मैंने घघरा चोली भी पहना था, मैंने खुद को देखा और कहा कि मैं गरीब नहीं लगती। मैंने अपनी ओम वाली अंगूठी की तरफ देखा, जिससे पता नहीं कितने लोग खरीदे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

ब्रह्मास्त्र में गूगल मैप के कॉन्सेप्ट पर लोग लेने लगे चुटकी

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1571749862823317509?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो को reddit पर शेयर किया गया है। इसके वायरल होते ही लोग उन्हें आड़े हाथ लेने लगे। एक यूजर ने लिखा है, वह अपनी पुरानी फिल्मों में गरीब दिखती थी। कई लोगों ने लिखा है कि वह अपने पुराने दिन भूल गईं जब बिल्कुल अच्छी नहीं दिखती थी।
लोगों ने अंगूठी से लोग खरीदने वाले कमेंट को भी गलत बताया है।

एक यूजर ने काजोल को घमंडी भी बताया है।

https://twitter.com/nasyayugdevgan/status/1364417588420177922?ref_src=twsrc%5Etfw
काजोल भगवान शिव को बहुत मानती हैं और हमेशा ‘ओम’ लिखी हुई हीरे की अंगूठी पहनती हैं। हालांकि यह अंगूठी काजोल को उनके पति अजय ने फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर एंगेजमेंट रिंग के तौर पर पहनाई थी। वह इस अंगूठी को खुद के लिए लकी मानती हैं। 1994 में फिल्म ‘गुंडाराज’ के सेट पर उनका अफेयर शुरू हुआ था।

उन्होंने इसके लगभग 5 साल बाद 24 फ़रवरी 1999 को शादी की थी, जो मराठी रिवाज के तहत हुई थी। काजोल और अजय देवगन ( Ajay Devgn ) की जोड़ी बॉलीवुड के आइडल कपल में से एक है। 20 अप्रैल 2003 को उनकी बेटी न्यासा का जन्म हुआ और इसके 7 साल बाद बेटे युग का जन्म हुआ था।

यह भी पढ़ें

ट्रोल होने के बाद अयान मुखर्जी को अब याद आई गलती

Home / Entertainment / Bollywood / काजोल ने कहा- ‘मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं’, लोगों का फूटा गुस्सा, सुनाने लगे खरी खोटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो