script‘कलंक’ का पहला गाना रिलीज, रामायण का सेलिब्रेशन और आलिया-माधुरी की क्लासिकल जुगलबंदी | Kalank movie first song Ghar More Pardesiya release | Patrika News

‘कलंक’ का पहला गाना रिलीज, रामायण का सेलिब्रेशन और आलिया-माधुरी की क्लासिकल जुगलबंदी

locationमुंबईPublished: Mar 18, 2019 02:01:09 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जुगलबंदी दिखाई गई है।

Alia Bhatt and Madhuri

Alia Bhatt and Madhuri

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) का पहला गाना आज जारी कर दिया गया है। गाने के बोल हैं ‘घर मोरे परदेसियां’ (Ghar More Pardesiya)। फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है। यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जुगलबंदी दिखाई गई है। साथ ही गाने में अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भी नजर आ रहे हैं।

 

'कलंक' का पहला गाना रिलीज, रामायण का सेलिब्रेशन और आलिया-माधुरी की क्लासिकल जुगलबंदी
ये रामायण को सेलिब्रेट करता हुआ सॉन्ग है, जिसमें सीता की नजर से इसे दिखाया गया है। इस गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली ने गाया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं और कंपोज प्रीतम ने किया है।
'कलंक' का पहला गाना रिलीज, रामायण का सेलिब्रेशन और आलिया-माधुरी की क्लासिकल जुगलबंदी

गौरतलब है कि आलिया ने एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने से खुद की एक झलक पोस्ट की थी। हाल में ही इस फिल्म से सभी स्टार्स के लुक भी सामने आए थे। बता दें कि यह पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में आलिया, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो