scriptशाहरुख खान की फ्लॅाप मूवीज पर बोला ये एक्टर, बताया 5 साल से क्यों पिट रही हैं किंग खान की फिल्में! | Kamaal R Khan KRK Twitter Reaction on Shahrukh Khan career | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान की फ्लॅाप मूवीज पर बोला ये एक्टर, बताया 5 साल से क्यों पिट रही हैं किंग खान की फिल्में!

इस एक्टर ने हाल में शाहरुख के कॅरियर को लेकर बात की।

मुंबईApr 15, 2019 / 01:32 pm

Riya Jain

इस विवादित एक्टर ने बताया, 5 साल से क्यों फ्लॅाप हो रही हैं शाहरुख खान की फिल्में, कहा- उन्हें गलतफहमी है...

इस विवादित एक्टर ने बताया, 5 साल से क्यों फ्लॅाप हो रही हैं शाहरुख खान की फिल्में, कहा- उन्हें गलतफहमी है…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘किंग’ Shahrukh Khan का कॅरियर ग्राफ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा। पहले ‘Harry Met Sejal’ और अब ‘Zero’ जैसी फिल्में Box Office पर फ्लॅाप साबित हुईं। हालांकि उनके प्रोडक्शन की फिल्में ठीक-ठाक कमाई कर रही हैं। इसी के साथ अब शाहरुख बहुत सोच समझकर फिल्में चुन रहे हैं। हाल में विवादित एक्टर Kamaal R Khan ने हाल में शाहरुख के कॅरियर को लेकर बात की।

kamaal-r-khan-krk-twitter-reaction-on-shahrukh-khan-career
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1117365955250806785?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने ट्विटर पर बताया है कि क्या कारण है जिसकी वजह से शाहरुख की फिल्में नहीं चल रहीं। KRK ने ट्वीट करके पूछा कि क्यों पिछले 5 सालों में शाहरुख एक भी हिट फिल्म नहीं दे सके। उन्होंने लिखा कि ‘क्या SRK एक बड़े सुपर स्टार हैं, हां… क्या शाहरुख एक अच्छे कलाकार हैं, हां… क्या,शाहरुख एक अच्छे बिजनेस मैन हैं, हां…क्या, शाहरुख को लगता है कि अच्छी फिल्म बनाने के लिए उन्हें सब मालूम है, नहीं! और यही तो समस्या है।’

shahrukh-khan-career

कुल मिलाकर कमाल आर खान का कहना है कि शाहरुख को लगता है कि उन्हें एक हिट फिल्म बनाने के लिए सबकुछ मालूम है लेकिन ऐसा नहीं है। उनके इस ट्वीट के बाद फैंस के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं।

kamaal-r-khan-krk-twitter

एक यूजर ने कहा कि शाहरुख के साथ हिट फिल्मों के डायरेक्टर भी फ्लॉप हो चुके हैं, जैसे कि फिल्म ‘दिलवाले’ में रोहित शेट्टी और ‘जब हैरी मेट सेजल’ फिल्म में इम्तियाज अली। वहीं कुछ यूजर्स जो शाहरुख के फैन हैं वह KRK के इस ट्वीट से काफी नाराज हैं। अब देखना होगा की शाहरुख इसपर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान की फ्लॅाप मूवीज पर बोला ये एक्टर, बताया 5 साल से क्यों पिट रही हैं किंग खान की फिल्में!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो