कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे और केजरीवाल से पूछा- कहां गया ऑक्सीजन प्लांट का फंड

By: पवन राणा
| Published: 25 Apr 2021, 09:00 PM IST
कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे और केजरीवाल से पूछा- कहां गया ऑक्सीजन प्लांट का फंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम केयर्स फंड की एक आधिकारिक प्रेस रिलीज शेयर कर महाराष्ट्र और दिल्ली के मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने इनसे पूछा है कि जब पीएम केयर्स से इन राज्यों को जनवरी में ऑक्सीजन प्लांट का फंड मिल गया था, तो बनवाया क्यों नहीं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने देश में चल रहे कोरोना संकट और ऑक्सीजन की कमी पर अपनी राय रखी है। साथ ही एक्ट्रेस ने आधिकारिक प्रेस रिलीज शेयर कर बताया है कि केंद्र सरकार ने जनवरी में ही ऑक्सीजन प्लांट के लिए फंड जारी कर दिया था। एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा है कि ऑक्सीजन प्लांट क्यों नहीं बनाए गए, जो पैसा अलोकेट हुआ, उसका क्या हिसाब है।

'जवाब और हिसाब चाहिए'

दरअसल, कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट पोस्ट कर लिखा,’ ये सरकार की तरफ से 5 जनवरी को जारी प्रेस रिलीज है। किसी पर भी भरोसा न करें, खुद देखें। पीएम केयर्स फंड से ऑक्सीजन प्लांट के लिए राज्यों को कितना फंड अलोकेट किया गया। प्रधानमंत्री के विजन को सलाम और उन पर जोरदार तमाचा जो अपना अंगूठा हिलाते रहे।’ इससे पहले कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा,'खा गए पीएम केयर्स का फंड और अब ऑक्सीजन के लिए मांग कर रहे हो... पैसा कहां गया? इन दोनों कैरेक्टर्स ने ऑक्सीजन प्लांट क्यों नहीं बनाए? क्यों? हमें इनसे जवाब और हिसाब चाहिए कि जारी हुआ पैसा कहां गया...।’

यह भी पढ़ें : तापसी पन्नू को कंगना रनौत ने कहा-' शीमैन', 'ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने दी सफाई

यह भी पढ़ें : जनसंख्या नियंत्रण के लिए कंगना रनौत की राय, तीसरे बच्चे पर लगे जुर्माना अथवा भेज दो जेल

गौरतलब है कि देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते अस्पतालों पर एक्स्ट्रा भार आ गया है। कोरोना मरीजों के लिए आवश्यक दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड्स की संख्या भी पर्याप्त नहीं है। ऐसे में हालात नियंत्रण से बाहर हैं। कुछ जगहों पर ऑक्सीजन सिलेंडर चोरी की घटनाएं भी सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे से इस संकट की घड़ी में मदद मांग रहे हैं। हर दूसरा व्यक्ति किसी ने किसी के लिए कोरोना मेडिसिन, ऑक्सीजन सिलेंडर या बेड की व्यवस्था करवाने की अपील कर रहा है। हाल ही बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी इस समस्या से निपटने के लिए अपने स्तर पर एक टेलिग्राम चैनल शुरू किया है। इसमें लोग अपनी जरूरत बता सकते हैं। जो लोग मदद कर सकते हैं, वे जरूरतमंदों को सुविधा दे सकते हैं।