Kangana Ranaut का पुराना वीडियो हुआ वायरल, Karan Johar को उनके ही शो में कहा था 'मूवी माफिया'

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Jun 2020, 09:56 AM IST
Kangana Ranaut का पुराना वीडियो हुआ वायरल, Karan Johar को उनके ही शो में कहा था 'मूवी माफिया'
Kangana Ranaut called Karan Johar The Movie Mafia

  • सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में जाकर उन्हें मूवी माफिया और भाई-भतीजावाद के ध्वजवाहक कहा था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठ रहे हैं। कुछ प्रोड्यूसर्स कटघरे में आ खड़े हुए हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) स्थित घर में फांसी लगाई थी। उनकी मौत से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक वीडियो (Kangana Ranaut Video) जारी कर इंडस्ट्री के लोगों पर सवाल उठाए थे। लेकिन यह पहली दफा नहीं है, जब कंगना ने इस तरह बॉलीवुड पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar Kangana Ranaut) पर नेपोटिज्म के आरोप लगाए थे, वो भी उनके ही शो में जाकर।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में जाकर उन्हें मूवी माफिया और भाई-भतीजावाद के ध्वजवाहक कहा था। इस वीडियो में करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए कंगना कहती हैं, 'अगर मेरी कभी बायोपिक बनेगी तो करण आप उसमें स्टीरियो टिपिकल तरह के आदमी का किरदार निभाएंगे जो घमंडी है और बॉलीवुड में बाहर से आनेवाले लोगों के लिए असहिष्णु है, भाई भतीजावाद का ध्वजवाहक। एक मूवी माफिया।'

कंगना की यह बात सुनकर करण जौहर का मुंह खुला का खुला रह गया था। वहीं वहां मौजूद सैफ अपना माथा पीटते दिखाई दिए। करण जौहर के पास कहने के लिए कुछ नहीं था। ऐसे में वह इस बात को मजाक में लेते हुए कहते हैं कि चलो शो को काटने के लिए प्रोमो मिल गया है। कंगना का यह पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) सुशांत के निधन के बाद एक वीडियो जारी कर कहा था कि सुशांत का सुसाइड नहीं प्लान मर्डर था। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत को कभी इंडस्ट्री ने अपनाया नहीं। उनकी छिछोरे फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया, जबकि वह बहुत अच्छी फिल्म थी।

Karan Johar