महाराष्ट्र सरकार को जवाब देने के लिए कंगना रनौत ने घसीटा आमिर खान को, याद दिलाया एक्टर का विवादित बयान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Jun 2021, 05:59 PM IST
महाराष्ट्र सरकार को जवाब देने के लिए कंगना रनौत ने घसीटा आमिर खान को, याद दिलाया एक्टर का विवादित बयान
Kangana Ranaut Dragged Aamir Khan In Passport Renewal Case

कंगना रनौत का पासपोर्ट रिन्यूअल मामला बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कंगना ने एक्टर आमिर खान को इस मामले में घसीट लिया है। पासपोर्ट रिन्यू ना होने पर कंगना ने सरकार को आमिर खान का वो बयान याद दिलाया है। जिसकी वजह से आमिर खान खूब ट्रोल हुए थे।

 

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। वह अक्सर किसी ना किसी वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। इन दिनों कंगना अपने पासपोर्ट रिन्यूअल को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। दरअसल, कंगना पर समाज में नकारात्मकता फैलाने के चलते एफआईआर दर्ज हुई थी। जिसके बाद पासपोर्ट अथॉरिटी ने कंगना का पासपोर्ट रिन्यूअल करने से मना कर दिया। अब इस मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। कंगना ने अपने इस मामले में अब एक्टर आमिर खान को घसीट लिया है। कंगना ने आमिर पर आरोप लगाते हुए उनके विवादित बयान का जिक्र करते हुए उनके पासपोर्ट को रोके नहीं जाने पर सवाल उठाए हैं।

kang_thumb.jpg

कंगना रनौत ने घसीटा आमिर खान को

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने एक्टर आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना ने आमिर और उनकी पत्नी किरण राव के साल 2015 के विवादि बयान का जिक्र किया है। कंगना ने लिखा है कि 'आमिर खान ने भी भारत को असहिष्णु कहते हुए बीजेपी सरकार का अपमान किया था। ऐसे में उनकी फिल्मों या शूटिंग के लिए किसी ने उनके पासपोर्ट पर कोई रोक तो नहीं लगाई। ना ही उन्हें इस तरह से परेशान किया गया।'

यह भी पढ़ें- जया बच्चन के तीखे बयान पर कंगना रनौत का पलटवार, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर पूछा 'श्वेता बच्चन के साथ ऐसा होता तब भी यही कहती आप? '

आमिर खान का 2015 का बयान

साल 2015 ने एक्टर आमिर खान ने एक इंटरव्यू में भारत में बढ़ती असहिष्णु मुद्दे पर हो रही बहस में हिस्सा लिया था। बातचीत के दौरान आमिर ने कहा कि 'अक्सर उन्हें और उनकी पत्नी किरण राव को लगता है कि उन्हें अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर उन्हें किसी और देश में जाकर बस जाना चाहिए।' आमिर खान के इस बयान के बाद खूब राजनीति हुई।

जिसकी वजह से उन्हें और उनके परिवार को कई अलाचनाओं का सामना करना पड़ा। मामले को बढ़ता देख आमिर खान ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जो भी कहा उसे अलग तरीके से समझा जा रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की पार्टी में Arjun Rampal को देख भड़के लोग, कहा- 'क्या यह वही चर्सी है'

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'थलाइवी' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर और पहला सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है। जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं कंगना का कहना है कि उनकी फिल्म सिनेमाघर में रिलीज़ होगी। थलाइवी के अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में भी नज़र आएंगी।

 

Aamir khan