BJP विधायक ने की Kangana की सिक्योरिटी Y से Z प्लस करने की मांग, 'पाताल लोक' को बता चुके राष्ट्र विरोधी

By: पवन राणा
| Published: 12 Sep 2020, 01:29 AM IST
BJP विधायक ने की Kangana की सिक्योरिटी Y से Z प्लस करने की मांग, 'पाताल लोक' को बता चुके राष्ट्र विरोधी
BJP विधायक ने की Kangana की सिक्योरिटी Y से Z प्लस करने की मांग, 'पाताल लोक' को बता चुके राष्ट्र विरोधी

भाजपा विधायक ( BJP MLA ) ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अभिनेत्री कंगना ( Kangana Ranaut ) की सुरक्षा को Z प्लस श्रेणी में अपग्रेड करने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने मुंबई में अभिनेत्री के कार्यालय को अवैध रूप से ढहाने के लिए महाराष्ट्र में नेतृत्व-गठबंधन सरकार शिवसेना को बर्खास्त करने की मांग की।

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनोत( Kangana Ranaut ) को करणी सेना, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ( BJP MLA Nand Kishore Gurjar ) और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा भी समर्थन में उतर गए हैं। सभी ने कंगना के कार्यालय में बीएमसी की तोड़फोड़ पर नाराजगी व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों लिया है।

गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अभिनेत्री कंगना की सुरक्षा को जेड प्लस श्रेणी में अपग्रेड करने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने मुंबई में अभिनेत्री के कार्यालय को अवैध रूप से ढहाने के लिए महाराष्ट्र में नेतृत्व-गठबंधन सरकार शिवसेना को बर्खास्त करने की मांग की।

उन्होंने अपने पत्र में उन्होंने कहा, बीएमसी ने विभिन्न अवैध संपत्तियों को गिराने की जहमत नहीं उठाई है, लेकिन कंगना के खिलाफ कार्रवाई की है। विधायक ने अपने पत्र में कहा, जब से मैंने वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग के खिलाफ आवाज उठाई, तो मुझे भी पाकिस्तान और विभिन्न इस्लामिक देशों से धमकी भरे कॉल आए हैं।

गौरतलब है कि नंद किशोर गुर्जर अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' को राष्ट्र विरोधी बताकर विरोध जता चुके हैं। हाल ही में उन्होंने स्वयं को धमकी भरे कॉल्स आने की शिकायत भी दर्ज करवाई है। इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर विवादों में आते रहे हैं।

कंगना के कार्यालय में तोड़फोड़ के खिलाफ शुक्रवार को पटना में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे का पुतला फूंका और प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम का नेतृत्व महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष जय सिंह राठौड़ और प्रदेश अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने किया। बड़ी संख्या में युवाओं ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर जय सिंह राठौड़ ने कंगना को क्षत्राणी बताया और कहा कि कंगना सच की लड़ाई लड़ रही हैं, जिसमें पूरा देश उनके साथ है।

उन्होंने कहा, कंगना ने बॉलीवुड के मूवी माफिया और ड्रग माफिया को बेनकाब करने का साहस दिखाया है। उन्होंने कहा, हम यह अपमान नहीं सहेंगे। आज पूरा देश कंगना के साथ है। जय सिंह राठौड़ ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि महाराष्ट्र में लोकतंत्र को शिवसेना ने तार-तार करने का काम किया है।