फिल्मी स्टाइल में Kangana Ranaut ने दिया मुंबई पुलिस को जवाब, कहा- 'बहुत याद आती है कककक कंगना'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Oct 2020, 01:27 PM IST
फिल्मी स्टाइल में Kangana Ranaut ने दिया मुंबई पुलिस को जवाब, कहा- 'बहुत याद आती है कककक कंगना'
Kangana Ranaut Replied In Film Style After Getting Summons From Police

  • एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने फिल्मी स्टाइल में दिया मुंबई पुलिस को जवाब
  • ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस को उनकी याद आने की कही बात
  • हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव फैलाने के लिए भेजा गया समन

नई दिल्ली। बड़ी ही बेबाकी से अपनी बातों को कहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के चलते खूब सुर्खियां बंटोरती हुई दिखाई देती हैं। अक्सर उनका कोई ना कोई बयान चर्चा का विषय बना होता है। यही नहीं इस दौरान उनके ऊपर भी कई गंभीर इल्जाम भी लगाए जाते हैं। वहीं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के साथ कंगना की जुबानी जंग जारी है। हाल ही में कंगना पर सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस स्टेशन पर उनके खिलाफ दो व्यक्तियों ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन भेज दिया गया है। जल्द ही उन्हें अपनी बहन के साथ मुंबई पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा। इस पूरे मामले पर अब एक्ट्रेस ने बयान सामने आया है। जो कि काफी मजेदार है।

मुंबई पुलिस से समन मिलने के बाद कंगना अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीच करते हुए बड़े ही फिल्मी अंदाज में मुंबई पुलिस को जवाब दिया है। ट्वीट करते हुए कंगना लिखती हैं कि जुनूनी पेंगुइन सेना...महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क कंगना की, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी। अभिनेत्री द्वारा किए गए इस ट्वीट पर लोगों के काफी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। काफी लोगों कंगना को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो कुछ लोगों अभिनेत्री के खिलाफ भी आवाज़ उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को 'तू' कहने पर दर्ज हुई Kangana Ranaut के खिलाफ शिकायत, दफ्तर तोड़ने पर बनाया था वीडियो

एक बार आपको इस पूरे मामले की जानकारी विस्तार से देते हुए चलते हैं। दरअसल, बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के दो व्यक्तियों ने कंगना के खिलाफ याचिका दायर की गई है। उनका कहना है कि "कंगना और उनकी बहन ट्वीट के माध्यम से हिंदू-मुस्लिम लोगों के बीच तनाव बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं। वह चाहती हैं कि यह दोनों समुदाय आपस में भिड़ें। वह जो भी ट्वीट करती हैं उससे दोनों ही समुदाय के बीच नफरत बढ़ने लगती है।" यही वजह है कि अब एक बार कंगना को मुंबई आना होगा।