एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेयर किया बाला साहब का पुराना वीडियो, ट्वीट कर सोनिया गांधी से कहा- 'क्या आपको तकलीफ नहीं होती'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Sep 2020, 01:16 PM IST
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेयर किया बाला साहब का पुराना वीडियो, ट्वीट कर सोनिया गांधी से कहा- 'क्या आपको तकलीफ नहीं होती'
Kangana Ranaut Shared Old Video Of Bala Saheb Thackeray

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए भी एक ट्वीट करते हुए उनसे कई सवाल पूछे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के बीच चल रहा विवाद समय के साथ तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना द्वारा महाराष्ट्र को पीओके कहने का गुस्सा बीएमसी ने अभिनेत्री के दफ्तर को तोड़ते हुए जाहिर किया। जिसके बाद से कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। वह लगातार सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर महाराष्ट्र सरकार पर वार कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बाला साहब ठाकरे का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें अभिनेत्री ने उनको खुद की प्रेरणा बताया है। लेकिन खास बात यह है कि इस पोस्ट में उन्होंने सोनिया गांधी के लिए भी ट्वीट किया है। जिसमें अभिनेत्री ने उनसे कई सवाल पूछें हैं।

ट्विटर पर कंगना ने बाला साहब ठाकरे की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि- 'ग्रेट बाला साहब ठाकरे, मेरे मनपसंदीदा आइडल्स में से एक थे। उनको सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना किसी दिन गुटबंधन कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी।' कंगना आगे लिखती हैं कि 'पार्टी की यह दशा देखकर आज वह क्या महसूस कर रहे होंगे?' आपको बता दें यह वीडियो उस वक्त भी खूब देखा गया था। जब शिवसेना ने बीजेपी से किनारा करके कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिला लिया था।

ट्विटर पर वीडियो शेयर करने के बाद कंगना ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए भी एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने सोनिया गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि 'वह खुद एक महिला हैं। यह सब देखते हुए क्या उन्हें तकलीफ नहीं होती है? महाराष्ट्र सरकार उनके साथ ऐसा बर्ताव कर रही है?' पोस्ट में उन्होंने सोनिया गांधी के आगे लिखा कि 'क्या वह अपने पार्टी से संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने की बात नहीं कह सकती हैं। जो डॉक्टर भीमराव अंबेडकर से मिले हैं।'

आपको बता दें चलें कि कंगना के ऑफिस को तोड़े जाने पर वह काफी नाराज़ थीं। जिसके बाद कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए एक वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने 'तू' कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद कंगना पर गलत शब्दों का प्रयोग करने की बात कह कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।