scriptदीपिका के ‘छपाक’ के लुक को देखकर, छलका कंगना की बहन का दर्द, बयां की अपनी दर्दनाक कहानी | kangana ranaut sister rangoli statment afte watch chappak poster | Patrika News

दीपिका के ‘छपाक’ के लुक को देखकर, छलका कंगना की बहन का दर्द, बयां की अपनी दर्दनाक कहानी

locationमुंबईPublished: Mar 26, 2019 03:56:52 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

Deepika Padukone Kangana Ranaut sister Rangoli

Deepika Padukone Kangana Ranaut sister Rangoli

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ का पहला पोस्टर सोमवार को रिलीज हुआ है। पोस्ट के जरिए दीपिका का लुक भी सामने आ गया है। डायरेक्टर मेघना गुलजार की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इस मूवी में दीपिका, लक्ष्मी का रोल कर रही हैं। इस पोस्ट को देखते ही एक्ट्रेस कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल को अपना दर्द याद आ गया। उन्होंने ट्वीट कर अपने को बयां किया।

https://twitter.com/deepikapadukone?ref_src=twsrc%5Etfw
Kangana Ranaut with sister Rangoli

रंगोली ने ट्वीट कर दीपिका के लुक की तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘दुनिया में चाहे कितना भी अन्याय या भेदभाव हो, जिससे हम नफरत करते हैं उसे उसकी तरह जवाब नहीं देना चाहिए। यह लुक काबिल-ए-तारीफ है दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार, एक एसिड अटैक सर्वाइवर के तौर पर मैं इस फिल्म की सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं…’छपाक’।

Deepika Padukone lakshmi agarwal

बता दें कि कंगना की बहन रंगोली भी एसिड अटैक का शिकार हो चुकी हैं। उनपर भी एसिड से हमला किया गया था। वह इस दर्द को बखूबी जानती हैं। रंगोली के इस मुश्किल दौर में कंगना ने अपनी बहन का पूरा साथ दिया था। दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो