scriptKangana Ranaut: जब ‘थप्पड़ कांड’ के सपोर्ट में आई थी कंगना, बोलीं- अपनी मां-बहन के लिए मैं थप्पड़ मार देती | Kangana Ranaut Slapped support hollywood actor Will Smith hitting Chris Rock in 2022 amid cisf jawan slap | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut: जब ‘थप्पड़ कांड’ के सपोर्ट में आई थी कंगना, बोलीं- अपनी मां-बहन के लिए मैं थप्पड़ मार देती

Kangana Ranaut Slapped: एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है इसमें उन्होंने थप्पड़ काड को सपोर्ट किया था। जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

मुंबईJun 10, 2024 / 11:42 am

Priyanka Dagar

Kangana Ranaut Slapped support hollywood actor

Kangana Ranaut Slapped support hollywood actor

Kangana Ranaut Slapped: एक्ट्रेस और ंमंडी सीट से सांसद कंगना रनौत एक थप्पड़ कांड को सही बता रही हैं। उनके इस वीडियो की वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF जवान ने चेकिंग के दौरान थप्पड़ मारा था। इसके बाद काफी हंगामा हो गया। 2 गुट बन गए एक वो जो कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे तो दूसरे वो जो सस्पेंड जवान को जॉब देने के साथ इनाम देने की बात कर रहे है। अब ऐसे में कंगना ने खुद एक थप्पड़ कांड को सपोर्ट कर सही बताया था। आइये जानते हैं ऐसा कब और क्यों किया गया था।

कंगना रनौत ने किया था थप्पड़ कांड का समर्थन (Kangana Ranaut Slapped)

साल 2022 की ऑस्कर सेरेमनी के दौरान हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने स्टेज पर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था क्योंकि क्रिस रॉक ने स्टेज पर विल स्मिथ की पत्नी जाडा पिकेट स्मिथ को लेकर मजाक किया था। इसी बात से स्मिथ नाराज हो गए थे और उन्होंने जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया। इस मामले ने खूब तूल पकड़ा था और कई लोगों ने स्मिथ को ट्रोल भी किया था, पर उस समय कंगना रनौत स्मिथ को सपोर्ट करती नजर आई थीं। उन्होंने उनके थप्पड़ को सही ठहराया था और बयान भी दिया था।
यह भी पढ़ें

नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

Kangana Ranaut Slapped
कंगना रनौत ने सपोर्ट करते हुए लिखा था, “अगर कोई बेवकूफों को हंसाने के लिए मेरी मां या बहन का इस्तेमाल करता तो मैं भी उसे विल स्मिथ की तरह थप्पड़ मार देती…छोड़ो…उम्मीद है कि वह मेरे लॉकअप में आएगा।” लोग कंगना के इस बयान को शेयर कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कंगना रनौत के अनुसार, अपनी पत्नी का मजाक उड़ने पर विल स्मिथ ने जो थप्पड़ मारा वह सही था, लेकिन वह जब किसी की मां को ‘100 रुपए में बैठने वाली’ और उनके पिता का सिर काटने का कहे तो कोई उन्हें थप्पड़ नहीं मार सकता?” दूसरे ने लिखा, “पाखंड की सीमा दोस्तों।” तीसरे ने लिखा, “कोई और करे तो सही खुद के साथ हो तो गलत।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut: जब ‘थप्पड़ कांड’ के सपोर्ट में आई थी कंगना, बोलीं- अपनी मां-बहन के लिए मैं थप्पड़ मार देती

ट्रेंडिंग वीडियो