script

फिल्म धाकड़ में अपना डंका बजाने को तैयार कंगना रनौत, शुरू की वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2020 12:03:41 pm

Submitted by:

Soma Roy

Kangana Ranaut Dhaakad film : रजनीश राजी घई निर्देशित फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी कंगना
ये एक वुमेन ओरिएंटेड फिल्म है, इसमें मेन लीड रोल निभा रहीं कंगना एक्शन करती हुईं नजर आएंगी

kangna1.jpg

Kangana Ranaut Dhaakad film

नई दिल्ली। अपने बेबाक अंदाज और संजीदा अदाकारी के लिए जाने-जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) पर जमकर मेहनत कर रही हैं। कोरोनाकाल के दौरान भी उनकी तैयारियां जोरों पर हैं। बाहर न जाने पर कंगना ने घर पर ही मेहनत डबल कर दी है। हाल ही में वह वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग (Virtual Script Reading) करती नजर आईं। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं।
कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर फोटेाज शेयर (Share Photos) करते हुए बताया कि फिल्म धाकड़ पर काम शुरू हो गया है। कंगना वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रही हैं। फिल्म के साथियों के साथ वो ऑनलाइन ही अपने किरदार और कहानी को समझने की कोशिश कर रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों में कंगना के साथ फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़े अन्य लोग भी शामिल थे।
dhakad1.jpg
रजनीश राजी घई की ओर से निर्देशित फिल्म धाकड़ के लिए कंगना जमकर पसीना बहा रही हैं। वो अपने अभिनय से दोबारा लोगों के दिल जीतना चाहती हैं। वो नहीं चाहतीं कि इसमें किसी तरह का समझौता हो इसीलिए स्क्रिप्ट रीडिंग के अलावा वह अपने बॉडी लैंग्वेज पर भी काम कर रही हैं। चूंकि ये एक एक्शन मूवी है। इसलिए फिल्म में कंगना रनौत खतरनाक स्टंट खुद करती नजर आएंगी। टीम का दावा है कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जहां एक महिला प्रधान कलाकार लीड रोल में है और सभी एक्शन भी वो खुद ही करेंगी।
वैसे फिल्म का पोस्टर देख कंगना एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। इसमें उनके एग्रेसिव लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी है। वैसे कंगना शुरू से हीअपने किरदारों और फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रही हैं। ऐसे में उनकी नई फिल्म धाकड़ को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है। कंगना रनौत जल्द ही जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है जिसे लोगों ने काफी सराहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो