scriptकंगना ने कहा- संजय राउत ने दी मुंबई वापस ना आने की धमकी, मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर…. | Kangana Ranaut: Takes A Jibe At Sanjay Raut | Patrika News

कंगना ने कहा- संजय राउत ने दी मुंबई वापस ना आने की धमकी, मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर….

locationमुंबईPublished: Sep 04, 2020 10:55:58 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

कंगना ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट में लिखा, ‘शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी और मुझे वापस मुंबई न आने के लिए कहा, पहले मुंबई की गलियों में अजादी वाले पोस्टर और अब खुली धमकियां, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों लग रहा है?

कंगना ने कहा- संजय राउत ने दी मुंबई वापस ना आने की धमकी, मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर....

कंगना ने कहा- संजय राउत ने दी मुंबई वापस ना आने की धमकी, मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर….

अभिनेत्री कंगना रनोत ने शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा उन्हें मुंबई वापस न आने के लिए कहने को लेकर निंदा की है और कहा कि सांसद का बयान उनके लिए खुली धमकी की तरह है। कंगना ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट में लिखा, ‘शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी और मुझे वापस मुंबई न आने के लिए कहा, पहले मुंबई की गलियों में अजादी वाले पोस्टर और अब खुली धमकियां, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों लग रहा है?
अभिनेत्री ने एक समाचार रिपोर्ट के लिंक को भी साझा किया, जिसमें कहा गया था कि राउत ने कंगना को वापस मुंबई आने से परहेज करने के लिए कहा है, क्योंकि उन्होंने (कंगना ने) बयान दिया था कि उन्हें फिल्म माफिया से अधिक शहर के पुलिस बल से डर लगता है। वहीं कंगना ने हाल ही में आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अपराध और गुंडागर्दी को प्रोत्साहित किया।
इससे एक दिन पहले अभिनेत्री ने साझा किया था, ‘मैं रचनात्मक आलोचना के लिए तैयार हूं, मैं दूसरों के दृष्टिकोण से सहानुभूति रखने के लिए बहुत उत्सुक हूं, यह मेरे नजरिए को और उभारेगा और मुझे अधिक उद्देश्य देगा, यदि आप सिर्फ एक बुली/ट्रोल हैं, तो कहने के लिए तर्कसंगत कुछ भी नहीं है। आपको बस ब्लॉक कर दिया जाएगा, दुनिया में कहीं भी आपकी यूएसई क्या है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो