रिंकू शर्मा हत्याकांड पर एक बार फिर कंगना रनौत ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, बोलीं- दिल्ली जिहादी सत्ता है...

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Feb 2021, 06:39 PM IST
रिंकू शर्मा हत्याकांड पर एक बार फिर कंगना रनौत ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, बोलीं- दिल्ली जिहादी सत्ता है...
Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत ने रिंकू शर्मा हत्या मामले में केजरीवाल पर साधा निशाना
  • बोलीं- सिर्फ राम-राम कहने के लिए खुलेआम हत्या कर दी गई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने ट्वीट से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। कंगना देश में चल रहे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। अब हाल ही में दिल्ली में हुई रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या पर एक्ट्रेस ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ राम-राम कहने के कारण खुलेआम रिंकू की हत्या कर दी गई।

Pulwama Attack: अक्षय कुमार सहित इन सितारों ने शहीदों को किया याद, बोले- हम हमेशा ऋणी रहेंगे

अरविंद केजरीवाल शर्म कीजिए

कंगना ने एक महिला का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह रिंकू के बारे में बता रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरविंद केजरीवाल शर्म कीजिए! यह सबकुछ आपकी अल्पसंख्यक राजनीति की वजह से हुआ है। उन्हें लगता है कि दिल्ली उनकी जिहादी सत्ता है। सिर्फ राम-राम कहने के लिए खुलेआम हत्या कर दी गई। वह अपने परिवार को पालने वाला अकेला लड़का था जो अच्छे व्यवहार का था।'

दहशत फैल गई है

जिस वीडियो को कंगना ने शेयर किया है। उस वीडियो में रिंकू शर्मा के पड़ोस में रहने वाली महिला कहती दिख रही हैं कि यहां पर दशहत फैल गई है। आज इस बच्चे को मारा है। राम-राम तो सभी करते हैं। महिला कहती हैं कि राम के नाम पर मारा। इसके बाद महिला रिंकू की तारीफ करते हुए कहती हैं कि बहुत अच्छा लड़का था। नौकरी करता था, कोई आवारा नहीं था।

कभी ऑडिशन देते वक्त Neha Kakkar को अनु मलिक और सोनू निगम से पड़ी थी डांट, आज 1 गाने की लेती हैं मोटी फीस

पहले भी साधा निशाना

बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत ने अरविंद केजरीवाल पर ट्वीट कर निशाना साधा था। कंगना ने केजरीवाल के 2015 के एक ट्वीट को शेयर किया। जिसमें उन्होंने दादरी में मॉब लिंचिंग में मारे गए इखलाख के घर जाने की बता कही थी। इसके साथ कंगना ने लिखा, 'डियर केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से भी मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट देंगे। आप एक पॉलिटिशन हैं उम्मीद है कि स्टेट्समैन भी बनेंगे।' हालांकि उनके ट्वीट पर वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

Arvind Kejriwal