आखिर शाहरुख खान से क्या चाहती हैं कंगना रनौत, जिसके कारण कह दी इतनी बड़ी बात

By: Archana Pandey
| Updated: 11 Oct 2021, 05:20 PM IST
आखिर शाहरुख खान से क्या चाहती हैं कंगना रनौत, जिसके कारण कह दी इतनी बड़ी बात
Kangana Ranaut and Shah Rukh Khan

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने एक बार फिर आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान पर तंज कसा है। कगंना ने ये बात जैकी के जरिए कही है।

नई दिल्ली: डग्र केस (Drug Case) में आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने एक बार फिर आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान पर तंज कसा है। कगंना ने ये बात जैकी के जरिए कही है।

kangna_post.jpg

दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टा स्टोरी पर जैकी चैन और उनके बेटे की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो पर लिखा है, 'जैकी चैन ने आधिकारिक तौर पर माफी मांगी थी, जब उनके बेटे को 2014 में ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा था कि मुझे बेटे की हरकत पर शर्म आती है, यह मेरी नाकामी है और मैं उसकी रक्षा के लिए हस्तक्षेप नहीं करूंगा और इसके बाद उनके बेटे को 6 महीने की जेल हुई।

kangna.jpg

इसके बाद इस फोटो के नीचे कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'बस कह रहीं हूं।' कंगना रनौत की ये इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे लेकर फैन्स का कहना है कि कंगना रनौत ने शाहरुख खान पर तंज कसा है। जिसमें कई लोग कंगना का साथ दे रहे हैं तो वहीं, कई लोग कंगना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों अमिताभ बच्‍चन ने 'पान मसाला ब्रांड' से तोड़ा नाता, किया करोड़ों का नुकसान, ये है असली वजह

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था। रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है।