scriptKangana Ranaut Will Work In Next Film With Director Madhur Bhandarkar | 'कश्मीरी सिंगर' पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut, इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम | Patrika News

'कश्मीरी सिंगर' पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut, इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि वो जल्द ही बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही है। ये फिल्म 'महिला प्रधान' पर बनाई जा सकती है।

Updated: August 01, 2022 11:11:59 am

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपने बेबाक बयानों से लेकर अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। फिल्म में कंगना देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) भी नजर आएंगे। फिल्म पर कांग्रेस पार्टी की ओर से विरोध जताया जा रहा है. इसी बीच कंगना को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं।
'कश्मीरी सिंगर' पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut
'कश्मीरी सिंगर' पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut
बताया जा रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी। ये डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) है। साथ ही खबरों की माने तो डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म 'महिला प्रधान' पर बनाने जा रहे हैं, जो एक 'कश्मीरी सिंगर' होती है।

इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि उनकी ये फिल्म कश्मीरी सिंगर की लाइफ पर बेस्ड होगी, जिसकी आतंकवादियों द्वारा हत्या कर दी गई थी। सामने आ रही खबरों की माने तो इस फिल्म में सिंगर के किरदार के लिए मधुर भंडारकर ने दंबग एक्ट्रेस कंगना रनौत को चुना है। हालांकि, कहा जा रहा है कि महिला पर बनी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

यह भी पढ़ें

Salman Khan करेंगे खुद की प्रोटेक्शन? एक्टर के पास होगी खुद की 'गन'


फिलहाल, इस फिल्म को अभी कंगना रनौत और मधुर भंडारकर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, कंगना रनौत को लास्ट टाइम फिल्म 'धाकड़' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित नहीं हो सकी। उनकी ये फिल्म मई में रिलीज हुई थी। फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आए थे।

इसके बाद कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' के अलावा फिल्म 'तेजस' और फिल्म 'मणिकर्णिका 2' में नजर आने वाली हैं। वहीं, मधुर भंडारकर की बात करें तो, उनकी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' इसी साल 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद्य भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

जब बॉलीवुड में बैन हो गई थीं Mumtaz, बात तक नहीं किया करती थी बाकी एक्ट्रेसेस; Shammi Kapoor करना चाहते थे शादी



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.