Kangana Ranaut के आउटफिट ने लूटी खूब वाहवाही, दो हफ्तों में तैयार हुआ एक्ट्रेस का लाखों का लहंगा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Nov 2020, 12:29 PM IST
Kangana Ranaut के आउटफिट ने लूटी खूब वाहवाही, दो हफ्तों में तैयार हुआ एक्ट्रेस का लाखों का लहंगा
Kangana Ranaut Wore Kilt For Her Brother Wedding

एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के भाई अक्षत रनौत ( Akshat Ranaut ) की शादी उदयपुर में हो चुकी है। इस दौरान सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस बीच कंगना का घाघरा काफी सुर्खियां बंटोर रहा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर अपने फैंस को लहंगे की कुछ दिलचस्प बाते बताई हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने भाई अक्षत रनौत ( Akshat Ranaut ) की शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अब इस शादी में कंगना का लुक चर्चा बंटोरता हुआ दिखाई दे रहा है। खबरों की मानें कंगना ने जो आउटफिट अपने भाई की शादी में पहना है। उसे बनने में 14 दिन का समय लगा है। वहीं इसकी कीमत करोड़ों में है।

यह भी पढ़ें- अभिनेता Asif Basra के निधन की खबर से दुखी हुए फैंस, ट्वीट कर कहा- 'हे भगवान ये क्या हो रहा है'

नीले और बैंगनी रंग के भारी भरकम लंहगे में कंगना ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपने लहंगे के बारें में कुछ खास बातें बताई है। कंगना कहती हैं कि- "उनसे कई लोग उनके लहंगे के बारें में पूछ रहे हैं। उनका लहंगा गुजराती बंधनी लहंगा है। जिससे बनाने में 14 दिनों का समय लगा है। इस पर मरणासन्न नाम की कला की गई है। इस लहंगे को डिजाइनर अनुराधा वकील ने बनाया है। साथ ही लहंगे के साथ की ज्वैलरी उनके दोस्त सब्यसाची ने डिजाइन की है।"

यह भी पढ़ें- फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग से पहले Neetu Kapoor ने याद किया ऋषि कपूर को, कहा- 'जानती हूं मेरे साथ हो तुम'

 

कंगना के खूबसूरत लहंगे की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 16 लाख बताई जा रही है। साथी ही उनकी ज्वैलरी की कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है। अभिनेत्री ने अपने लुक को लाल फूलों और मिनिमल मेकअप से साथ पूरा किया है। बता दें अक्षत और रितु की शादी के बाद कंगना का पूरा परिवार कुलदेवी के दर्शन करने भी गए थे। जहां उनके परिवार ने देवी का आशीर्वाद लिया।