scriptकंगना की बहन रंगोली ने एक बार फिर की ऋतिक रोशन की बेइज्जती! कहा- उस ‘बेवकूफ’ ने मेरी बहन को पागल … | Kangana Ranauts Sister Takes A Dig On Hrithik Roshan Calls Him Silly | Patrika News

कंगना की बहन रंगोली ने एक बार फिर की ऋतिक रोशन की बेइज्जती! कहा- उस ‘बेवकूफ’ ने मेरी बहन को पागल …

locationमुंबईPublished: Apr 21, 2019 11:49:27 am

Submitted by:

Riya Jain

‘Mental Hai Kya’ फिल्म के टाइटल को लेकर लगातार विवाद चल रहा है।

कंगना की बहन रंगोली ने एक बार फिर की ऋतिक रोशन की बेइज्जती! कहा- उस 'बेवकूफ' ने मेरी बहन को पागल ...

कंगना की बहन रंगोली ने एक बार फिर की ऋतिक रोशन की बेइज्जती! कहा- उस ‘बेवकूफ’ ने मेरी बहन को पागल …

इन दिनों Kangana Ranautऔर उनकी बहन Rangoli लगातार सुर्खियों में हैं। पहले Nepotism और अब ‘Mental Hai Kya’ फिल्म के टाइटल को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। बता दें बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल काफी एक्टिव हैं और आए दिन कोई न कोई विवादित ट्वीट करती नजर आती हैं।

kangana-ranauts-sister-takes-a-dig-on-hrithik-roshan-calls-him-silly

कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर इन दिनों विवाद छिड़ा हुआ है। फिल्म पर दिमागी रूप से असंतुलित लोगों का मजाक उड़ाने या गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस पर बात करते हुए रंगोली ने हाल में ट्वीट जारी किया। इस ट्वीट में रंगोली ने ऋतिक रोशन पर भी निशाना साधा।

 

kangana-ranauts-sister-takes-a-dig-on-hrithik-roshan-calls-him-silly
kangana-ranauts-sister-takes-a-dig-on-hrithik-roshan

रंगोली ने लिखा, ‘कंगना की इजाजत के बाद मैं उसकी कहानी साझा कर रही हूं। दो साल पहले उसके सिली एक्स (ऋतिक रोशन) ने अपने नेपोटिज्म गैंग के साथ सार्वजनिक तौर पर कंगना पर हमला किया था और उसे मेंटल और बायपोलर कहा था। इसके बाद उन्हें अपमानित करने के लिए लगातार मीम्स और जोक्स बने।’

hrithik-roshan

कंगना ने आगे कहा, ‘इन सब के बाद या तो कंगना खुद को शोषिक महसूस कर सकती थी या फिर इस कलंक के खिलाफ लड़ सकती थी। ‘मेंटल है क्या’ कंगना द्वारा दो साल पहले इन आरोपों के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है।’ अब देखना होगा की इसपर एक्टर किस तरह रिएक्ट करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो