Kangana Ranaut ब्लाइंड आइटम पर लगाना चाहती हैं प्रतिबंध, ट्वीट कर प्रकाश जावड़ेकर से मांगी सहायता

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Jan 2021, 04:10 PM IST
Kangana Ranaut ब्लाइंड आइटम पर लगाना चाहती हैं प्रतिबंध, ट्वीट कर प्रकाश जावड़ेकर से मांगी सहायता
Kangana Want Help From Prakash Javadekar To Ban Writing Blind Items

  • ब्लाइंड आइटम लिखने से नाराज़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut )
  • केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ( Prakash Javadekar ) से इस मामले में मांगी मदद
  • ट्वीट में ब्लाइंड आइटम की वजह से सुशांत सिंह राजपूत को खोने की कही बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के चलते काफी सुर्खियां बंटोरती हैं। आए दिन एक्ट्रेस का कोई ना कोई ट्वीट चर्चा में आ जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने ब्लाइंड आइटम को बैन करने की मांग की है। कुछ समय पहले एक पोर्टल ने कंगना की पर्सनल लाइफ को लेकर एक ब्लाइंड आइटम लिखा था।

 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant की हरकतें देख रूबिना के निकले आसूं, अभिनव शुक्ला को भी लगने लगा है डर

कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से सहायता मांगते हुए लिखा है कि आदरणीय प्रकाश जावड़ेकर सर, हमें गटर बॉलीवुड को साफ करने के लिए आपकी सहायता की आवश्यकता है। इस प्रकार के ब्लाइंड आइटम पर मानहानि के मामले फिट नहीं बैठते हैं। वहीं ना ही हम इससे लड़ सकते हैं। ऐसे ब्लाइंड आइटम पढ़ने से कई कलाकार ड्रग और डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। कृप्या करके आप मदद करें।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone निकलीं ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए, साथ में नहीं नज़र आए पति रणवीर सिंह

कंगना आगे लिखतीं हैं कि यह एक प्रकार की ऑनलाइन लिंचिंग है। इस ट्वीट में कंगना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। जिसकी वजह से हमने उन्हें खो दिया। बावजूद इसके इसमें कोई सुधार नहीं पाया है। कोई भी व्यक्ति किसी के भी बारें में गलत खबर छाप देता है। जिसकी वजह से शर्मिंदगी और तनाव झेलना पड़ता है।

 

यह भी पढ़ें- पब्लिक प्लेस पर जब अपनों ने ही जड़ा इन स्टार्स के मुंह पर थप्पड़, एक्टर Akshay Kumar का नाम है लिस्ट में टॉप पर

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि आज भी कई लोग ब्लाइंड आइटम लिख रहे हैं। जिसमें ना तो सूत्र का नाम मेंशन होता है और ना ही खबर की पहले जांच की जाती है। जो कि बहुत हानिकारक है। ब्लाइंड आइटम लिखना कहीं कहीं ना चरित्र हनन की भी मामला है। कंगना अपने दूसरे ट्वीट में भी सुशांत के बारें में लिखती हैं और कहती हैं कि वह भी ऐसे ही ब्लाइंड आइटम का शिकार हुए थे, इसलिए इस तरह के मीडिया हाउस के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाना चाहिए।

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मुख्यमंत्री जयललिता की बायोग्राफी थलाइवा में नज़र आएंगी। साथ ही खबरें सामने आ रही हैं कि जल्द ही कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई भीं नज़र आएंगी। जिसे लेकर खबरों का बाज़ार काफी गर्म है।