scriptहिंदी-इंग्लिश नहीं बल्कि यह भाषा समझती है कपिल शर्मा की बेटी अनायरा….. | Kapil sharma reveals his daughter anayra responds bengali words | Patrika News
बॉलीवुड

हिंदी-इंग्लिश नहीं बल्कि यह भाषा समझती है कपिल शर्मा की बेटी अनायरा…..

हिंदी-इंग्लिश नहीं बल्कि यह भाषा समझती है कपिल शर्मा की बेटी अनायरा…..

मुंबईNov 02, 2020 / 04:29 pm

Subodh Tripathi

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा हिंदी, अंग्रेजी नहीं बल्कि बंगाली भाषा आसानी से समझती है। यह बात सुनकर हर कोई उनकी बेटी की तारीफें करने लगा है। दरअसल इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने शो में दी है। जिसे सुनकर सभी हैरान हैं कि छोटी सी बच्ची बंगाली भाषा समझती।
आपको बता दें कि इस सप्ताह कपिल शर्मा शो में क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका के साथ अतिथि के रुप में आए थे। इस अवसर पर कपिल शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शो में शेयर की थी। शो में प्रियंका के साथ बच्चों की परवरिश की बात पर उन्होंने अपने बच्चों के अतरंगी किस्से भी बताए।उसी वक्त कपिल ने अपनी बेटी का एक किस्सा बताया। उन्होंने कहा, “अनायरा हिंदी और अंग्रेजी कम समझती और बंगाली भाषा ज्यादा समझती है, इसके पीछे वजह यह है कि हम सभी घर में हिंदी और पंजाबी में बात करते हैं। इसके साथ साथ हम भी अंग्रेजी बोलते हैं ।लेकिन वह बंगाली भाषा को आसानी से समझ कर रिएक्ट करती है। आपको बता दें कि अक्सर कपिल अपनी बेटी अनायरा के साथ सोशल मीडिया पर नजर आते हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद करते।
https://twitter.com/ImRaina?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / हिंदी-इंग्लिश नहीं बल्कि यह भाषा समझती है कपिल शर्मा की बेटी अनायरा…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो