Kapil Sharma ने गोविदां और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते को लेकर शो में कसा तंज

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Dec 2020, 12:47 PM IST
Kapil Sharma ने गोविदां और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते को लेकर शो में कसा तंज
Kapil Sharma

  • कृष्णा अभिषेक की मामा गोविंदा के साथ बढ़ी दूरियां
  • गोविंदा के आने पर कृष्णा रहे शो से गायब
  • अब कपिल शर्मा ने दोनों के रिश्तों को लेकर कसा तंज

नई दिल्ली: टेलीविजन के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में कई सेलेब्स शिरकत करते हैं। हाल ही में एक्टर गोविंदा इस शो पर पहुंचे थे। इस दौरान खूब मस्ती मजाक हुआ। लेकिन इस एपिसोड से उनके भांजे कृष्णा अभिषेक नदारद रहे। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए तो पहले कृष्णा ने खुलासा किया कि उनके और मामा के बीच रिश्तों में खटास चल रही है। उसके बाद गोविंदा ने भी एक बयान जारी कर अपनी बात कही थी। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला। लेकिन अब कपिल के शो में दोनों के रिश्तों को लेकर मजाक चलता रहता है।

Rubina Dilaik के साथ तलाक पर अभिनव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान, कहा- शो में आने के बाद मुझे...

हाल ही में शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचते हैं। इस दौरान हमेशा की तरफ कृष्णा अपने सपना के किरदार में एंट्री लेते हैं। उसके बाद सपना नवाजुद्दीन से कहती हैं, ‘आपको पता ही है इस शो का फॉरमेट क्या है। पहले कई अभिनेत्रियां आती हैं उसके बाद मैं मुख्य तौर पर आती हूं।' साथ ही सपना कहती है, ‘क्या मैं खुद का प्रमोशन नहीं करूंगी? मैं सबका प्रमोशन करती हूं। खुद का ही क्या, बाप का भाई का दादा का सबका प्रमोशन करेगी तेरी सपना। सबका प्रमोशन करेगी।'

इसके बाद कपिल कहते हैं, ‘बाप का भाई का दादा का और मामा का?’पहले तो कृष्णा थोड़ी देर के लिए चुप हो जाते हैं और फिर कहते हैं, ‘हां तो वे प्रमोशन करके गए ना।' कृष्णा का जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

Udit Narayan ने आदित्य की शादी को लेकर कहा- उसके लिए कई रिश्ते आए थे लेकिन...

इससे पहले भी गोविंदा और कृष्णा के रिश्तों को लेकर मजाक हुआ था। दरअसल, हाल ही के एक एपिसोड में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी बतौर मेहमान पहुंचे थे। जिसमें कृष्णा अमिताभ बच्चन बनकर आते हैं। उसके बाद चंदू कृष्णा से कहते हैं कि ‘मैं आपसे ज्यादा टैलेंटेड हूं।' कृष्णा जवाब देते हैं, आप एक ऐसी चीज बताइए जो मैं नहीं कर सकता हूं। चंदू जवाब में कहते हैं, ‘मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं।' इस बात को सुन खुद कृष्णा भी हंसने लगते हैं।

Govinda