Udit Narayan ने आदित्य की शादी को लेकर कहा- उसके लिए कई रिश्ते आए थे लेकिन...

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Dec 2020, 09:37 AM IST
Udit Narayan ने आदित्य की शादी को लेकर कहा- उसके लिए कई रिश्ते आए थे लेकिन...
Aditya narayan udit narayan

  • हाल ही में आदित्य के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बेटे की शादी को लेकर कहा कि वो चाहते थे कि मेरे बेटे की शादी में उसके सभी दोस्त आए। लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई। कोरोना को ध्यान में रखते हुए शादी में केवल 50 ही मेहमानों को बुलाया गया था। अब हाल ही में आदित्य के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बेटे की शादी को लेकर कहा कि वो चाहते थे कि मेरे बेटे की शादी में उसके सभी दोस्त आए। लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया।

दिलजीत के बाद कंगना पर फूटा भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav का गुस्सा, तंज कसते हुए बोले- 'कुछ न बुझाई!'

स्पॉटबॉय के दिए अपने इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा, मैं चाहता था कि मेरे बेटे की शादी में सभी दोस्त आए। लेकिन कोविड की ऐसा नहीं हो पाया। मैंने आदित्य से कहा था कि कोरोना के बाद शादी कर लेना। लेकिन वो और श्वेता का परिवार अभी ही चाहते थे कि शादी हो जाए। उसके बाद उन्होंने बताया कि आदित्य और श्वेता पिछले 10 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। तो ऐसे में अब वक्त आ गया था कि उन्हें अपना रिलेशन ऑफिशियल कर देना चाहिए। कोविड के कारण कम मेहमान आए। जबकि मैं चाहता था कि सभी इसमें शामिल हों। लेकिन अब जब कोरोना की परेशान ठीक हो जाएगी तो मैं सभी को इन्वाइट करूंगा।

खेलों की तर्ज पर पहली बार Music League, गोविंदा, शक्ति कपूर सहित ये सितारे होंगे 6 टीमों के मालिक

aditya_narayan_shweta_agarwal.jpg

उदित नारायण ने बेटे की शादी के रिसेप्शन का न्यौता पीएम नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन को भी दिया था। ऐसे में उन्होंने बताया कि दोनों ने उन्हें खत लिखकर बधाई दी। वहीं, राजनाथ सिंह ने कॉल कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा, हम खुशनसीब हैं जो इतने लोगों ने हमें दुआएं दी। इसके अलावा अपनी बहू के बारे में बात करते हुए उदित नारायण ने कहा, वह बहुत प्यारी है। कम बोलती है। हमें आदित्य की शादी के लिए कई रिश्ते आए थे। लेकिन फिर उसने अपनी मां से कहा कि वह श्वेता के शादी करना चाहता है। हम इस रिश्ते से काफी खुश थे।

aditya narayan aditya narayan news PM Narendra Modi
Show More